एक ही रात में दूसरी बार शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया

आपत्नी द्वारा रात में दूसरी बार शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर पति ने गाला घोंट कर दी हत्या

पति पत्नी के बीच नोकझोंक बेहद आम बात है। अगर शादी पुरानी हो गई हो तो ये क्रम तो और भी बढ़ जाता है पर उत्तर प्रदेश के बरेली में पत्नी का पति को रात में दूसरी बार शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने बहुत भारी पड़ा। जैसे ही पत्नी से रात में दूसरी बार शारीरिक संबंध के लिए इंकार किया पत्नी के मुंह से ये बात सुनते ही पति ने आपा खो दिया और भयानक विवाद के बाद रस्सी से उसका गला घोंट कर मार दिया। 

क्या है मामला?


मामले में मिली जानकारी के अनुसार अमरोहा की रहने वाली रुखसार की 2013 में अनवर से शादी हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं। अनवर अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बेकरी चलाता है, जबकि उनका परिवार पहली मंजिल पर रहता है। आरोपी पति ने रात में पत्नी को जगाया और अपनी इच्छा जाहिर की। पहली बार पत्नी ने उसकी बात मान ली। कुछ देर बाद जब पति ने फिर ऐसी ही मांग दुबारा की तो पत्नी इस बात पर चिढ़ गई और इसके लिए इनकार कर दिया। ये बात पति को इतनी नागवार गुजरी दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और पति ने रस्सी के टुकड़े से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। बाद में उसने शव को पॉलीथिन की बोरी में पैक कर घर से 50 किमी दूर फेंक दिया। इतना ही नहीं पति ने फिर खुद ही पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई।

पत्नी से था परेशान आरोपी


अमरोहा में दर्ज महिला के लापता होने की शिकायत में जांच पड़ताल करने पर मंगलवार को ठाकुरद्वारा के रतूपुरा गांव के पास एक महिला का अज्ञात शव बरामद किया था। ठाकुरद्वारा थाने में हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की गई और शव की तस्वीरें आसपास के थानों और जिलों की पुलिस को भेजी गई। और मुरादाबाद पुलिस ने शव की पहचान के लिए अनवर को बुलाया गया। इस दौरान पुलिस ने जांच शुए कर दी। पूछताछ के दौरान वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। सर्किल ऑफिसर ठाकुरद्वारा अर्पित कपूर ने कहा कि पूछताछ के दौरान अनवर ने रुख्सार को मारने की बात स्वीकार की है। अनवर ने कहा कि पहले से ही उसके व्यवहार से परेशान था और उसे मारना चाहता था। जब उसने सोमवार सुबह दूसरी बार शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया, तो उसने हत्या कर दी।