मध्यप्रदेश : 10 लाख का बीमा पकाने की लालच में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया, सड़क हादसे में खपाना चाह रहा था मामला

मध्यप्रदेश : 10 लाख का बीमा पकाने की लालच में बेटे ने पिता को मौत के घाट उतार दिया, सड़क हादसे में खपाना चाह रहा था मामला

बेटे ने ढाई लाख रूपये की सुपारी दी थी, चार लोग गिरफ्तार

मध्यप्रदेश के बडवानी से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक बेटे ने सिर्फ इसलिये उसके पिता की हत्या कर दी ताकि उसके पिता के 10 लाख रुपये का बीमा पक सके। 


इस पूरे घटनाक्रम के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश के सेंधवा से विगत 10 नवंबर को 52 वर्षीय छगन पवार नामक शख्स की लाश मिली थी। मृतक के बेटे अनिल ने पुलिस से संपर्क कर सूचना दी कि उनके पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आये उसे देखकर सभी भौचक्के रह गये।


दरअसल, अनिल की नजर उसके पिता के 10 लाख रुपये के बीमे की राशि पर थी। इस राशि को पाने के लिये अनिल ने तीन लोगों को उसके पिता की हत्या करने की सुपारी ढाई लाख रुपये में दी। बडवानी एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने मीडिया को बताया है कि मामले में सभी चार आरापियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।


पुलिस के अनुसार शुरु में तो आरोपी पूरे मामले को सड़क दुर्घटना में खपाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन जब पुलिस ने मनौवैज्ञानिक ढंग से पूछताछ की तो आरोपी टूट गये और घटना का सारा सच उगल दिया। गिरफ्तार आरोपियों में मृतक के बेटे अनिल के उपरांत घटना में प्रयुक्त महिंद्रा पिकअप वाहन के चालक गोलू,बिट्टू और करण शामिल हैं।