कर्नाटक : अपने प्रेमी से शादी करने के लिए एक शादीशुदा महिला ने पार की क्रूरता की हद

पहले अपने पति के निजी अंग को काटा, पीछा करने वाले शख्स पर मढ़ा हत्या का आरोप

कर्नाटक के बेंगलुरु में एक पति-पत्नी के बीच किसी ओरके आ जाने के बाद एक हुए एक संगीन अपराध का खतरनाक मामला सामने आया है अपने प्रेमी से शादी करने की जिद करने वाली महिला ने अपने पति की हत्या कर दी। दरअसल महिला ने क्रूरता की हद पार करते हुए अपने पति के निजी अंगों को काट दिया, जिससे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई, और इसका आरोप उस आदमी पर लगा जो हमेशा उसका पीछा करता था। दरअसल, बेंगलुरू के येलहंका इलाके में एक 21 वर्षीय महिला और उसके प्रेमी को उसके पति को कथित तौर पर नपुंसक बनाने और उसकी हत्या करने के और किसी स्टाकर पर पूरी घटना का आरोप मढ़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है

क्या है पूरा मामला


हिंदुस्तान टाइम्स की एक खबर के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी की पत्नी की पहचान श्वेता और उसके प्रेमी की पहचान सुरेश उर्फ मूली सूरी के रूप में की है। पुलिस के अनुसार, पेशे से बुनकर चंद्रशेखर 21 अक्टूबर को येलहंका के कोंडाप लेआउट में एक इमारत की छत पर मृत पाए गए थे। जिसका प्राइवेट पार्ट कट गया था। शुरुआत में मृतक की पत्नी श्वेता ने लोकेश पर हत्या का आरोप लगाया। महिला का आरोप है कि लोकेश उसका पीछा करता था। श्वेता ने दिसंबर में लोकेश के खिलाफ पीछा करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

पत्नी ने की पुलिस को गुमराह करने की कोशिश


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि भले ही मृतक की पत्नी श्वेता ने जोर देकर कहा है कि उसके पति की हत्या के पीछे लोकेश का हाथ था. लेकिन हमें उसके बयान में कई खामियां मिलीं और संदेह है कि वह जांच के दौरान हमें गुमराह करने की कोशिश कर रही है। शक होने पर पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की जांच की, जिससे पता चला कि वह खुद अपने पति की हत्या में शामिल थी।