उत्तर प्रदेश : मानवता को शर्मसार करने वाला मामला, खून से लथपथ बच्ची मांग रही थी मदद, आसपास खड़े लोग बना रहे थे लड़की का वीडियो

उत्तर प्रदेश के कन्नज जिले के गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में, जहाँ एक 14 साल की बच्ची खून से लथपथ मिली

आज के समय भले की इंसान और विज्ञान ने कितनी भी तरक्की कर ली हो पर एक चीज आज के समय में गायब हो गई है और वो है इंसानियत, मानवता और सामाजिकता! आज किसी भी कठिन परिस्तिथि में लोग जरुरतमंद की मदद करने के बदले अपना फोन निकालकर उसका वीडियो बनाने लगते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला उत्तर प्रदेश के कन्नज जिले के गुरसहायगंज के सर्किट हाउस परिसर में, जहाँ एक 14 साल की बच्ची खून से लथपथ मिली। प्रारंभिक जांच में पुलिस ने खुलासा किया है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसे मारने का प्रयास किया गया। इस घटना में मानवता को शर्मिंदा करने वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बच्ची मांग रही थी मदद, लोग बना रहे थे वीडियो


आपको बता दें कि जहाँ एक तरफ लड़की खून से लथपथ मदद की गुहार लगा रही थी, वहीं राहगीर घायल लड़की की मदद करने के बजाय अपने अपने फोन से वीडियो रिकॉर्ड करते रहे। हालांकि अंत में एक पुलिसकर्मी लड़की को ऑटो रिक्शा में अस्पताल ले जाता है। इस घटना के सामने आने के बाद से लोगों में काफी गुस्सा है।

मिट्टी का घड़ा खरीदने गई थी लड़की


आपको बता दें कि गुरसहायगंज क्षेत्र के एक व्यापारी की 14 वर्षीय बेटी रविवार दोपहर 12 बजे यह कहकर बाजार गई थी कि वह अपनी मां के लिए गैलो खरीदने जा रही है। शाम के चार बजे वह नहीं लौटा, परिजन उसकी तलाश करने लगे। इस सब के बीच शाम साढ़े पांच बजे लोक निर्माण विभाग के सर्किट हाउस के अंदर जाल में बकरे चर रहे बच्चों ने खून से लथपथ बच्ची को देखा तो उन्होंने इसकी सूचना थाने में दी। पुलिस तुरंत वहां पहुंच गई। इस पुलिस चौकी के प्रभारी मनोज कुमार पांडेय उसे तुरंत अस्पताल ले गए।

बच्ची को कानपूर भेजा गया, सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है एक लड़का


इस बारे में पुलिस अधिकारी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया है कि घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनोज पांडेय तुरंत मौके पर पहुंचे और बच्ची को अस्पताल ले गए, जिसके बाद बच्ची को इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया। सर्किट हाउस में लगे एक कैमरे के सीसीटीवी फुटेज में लड़की एक युवक से बात करती नजर आ रही थी। ऐसा लगता है कि वहीं युवक उसके साथ गया था। लेकिन अभी तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई है। इसलिए दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। युवक की तलाश की जा रही है। रिपोर्ट मिलने के बाद कहा जा सकता है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं। इलाके से मामले की जांच की जा रही है।