केरल : इस साइको किलर का शौक बहुत अजीब, महिलाओं को अपने जाल में फंसाता, दुष्कर्म करके मरता और फिर अपने पास रख लेता उनके गुप्तांग

केरल के पथानामथिट्टा जिले में कथित नरबली मामले में पुलिस को शक, दोनों महिलाओं के अलावा अन्य महिलाओं की भी हत्या की गई

केरल के पथानामथिट्टा जिले में कथित नरबली को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। घटना की जांच कर रही एसआईटी अब आरोपी के गांव अलंथुर में जमीन की खुदाई कर यह पता लगाएगी कि वहां अन्य शव दबे हैं या नहीं? पुलिस सूत्रों के अनुसार उन्हें शक है कि दोनों महिलाओं के अलावा अन्य महिलाओं की भी हत्या की गई है। 

पांच साल में गुम होने वाली 26 महिलाओं की फाइल फिर खुली


आपको बता दें कि एसआईटी ने अब दो महिलाओं की हत्या के आरोप में मोहम्मद शफी और डॉक्टर भगवाल सिंह और उनकी पत्नी लैला को गिरफ्तार किया है। मारे गए दो महिलाओं की पहचान पद्मा और रोजलिन के रूप में हुई है। एसआईटी के एक अधिकारी ने बताया कि लगातार पूछताछ के बाद उन्हें और हत्याओं का अंदेशा था। पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी मोहम्मद शफी साइको रेपिस्ट और किलर है, जो सिर्फ महिलाओं को निशाना बनाती है। पिछले पांच साल में गुम होने वाली 26 महिलाओं की फाइल भी फिर से खोल दी गई है।

साइको किलर और रेपिस्ट है मोहम्मद शफी


एसआईटी सूत्रों के मुताबिक, मामले का मुख्य आरोपी मोहम्मद शफी एक साइको किलर और रेपिस्ट है। पहले उसने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बनाकर महिलाओं से दोस्ती की और फिर किसी भी तरह का लालच देकर पहले दुष्कर्म किया और बाद में हत्या कर शवों के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। सूत्रों का कहना है कि आशंका है कि शफी ने और हत्याएं की होंगी।

प्राइवेट पार्ट रखने का शौक


इस साइको किलर शफी का अजीब शौक था। वह पीड़ित महिलाओं को मारकर उनके गुप्तांगों को काटकर अपने पास रखता था। उसने दोनों पीड़िताओं के साथ ऐसा ही किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी के गांव में अलग-अलग जगहों पर खुदाई के लिए विशेषज्ञ डॉग स्क्वायड की मदद ली जाएगी।  इससे पहले एसआईटी की टीम ने शफी के कोच्चि स्थित घर और होटल में छापेमारी की थी।