चेन्नई : सार्वजनिक रूप से बच्चों पर काला जादू करने के आरोप में पठानमथिट्टा पुलिस ने दो महिलाओं को हिरासत में लिया

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था इसका वीडियो

चेन्नई में पठानमथिट्टा पुलिस ने गुरुवार को सार्वजनिक रूप से बच्चों पर काला जादू करने के आरोप में एक महिला और उसके साथी को गिरफ्तार किया। पुलिस ने मलयालप्पुझा पंचायत की शोभना और उसके साथी उन्नीकृष्णन के रूप में पहचानी गई महिला को गिरफ्तार किया।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने से सामने आया मामला


आपको बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ जब एक महिला का पब्लिक में लड़के पर काला जादू करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में लड़के को अनुष्ठान करते हुए बेहोशी की हालत में दिखाया गया है। इस घटना के विरोध में माकपा, कांग्रेस और भाजपा ने घटनास्थल का दौरा किया।

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार


इस बारे में एएनआई से मिली जानकारी के अनुसार, पठानमथिट्टा के डिप्टी एसपी ने कहा, “एक महिला तांत्रिक, शोभना उर्फ ​​​​वसंती को पठानमथिट्टा में सार्वजनिक रूप से बच्चों का उपयोग करके काला जादू करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। साथ ही उसके दोस्त उन्नीकृष्णन को भी गिरफ्तार कर लिया गया था। अलाप्पुझा के मूल निवासी की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया। दोनों को पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।" इस बीच स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा कि बच्चों के साथ इस तरह की हरकत करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने काले जादू के खिलाफ लोगों को जागरूक करने का भी आह्वान किया।

हाल ही में अन्धविश्वास को लेकर हुई हत्या का मामला आया है सामने 


हैरानी की बात है कि आज के ज़माने में भी लोग इन बातों पर विश्वास करते है? अभी दो दिन पहले केरल में अपने ऊपर चढ़े क़र्ज़ को कम करने के लिए किये काले जादू में महिलाओं की  'बलि' देने के लिए हत्या करने, शवों के टुकड़े करने और उन्हें दफनाने के लिए एक जोड़े, भगवल सिंह और लैला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था। तीन व्यक्तियों ने दो महिलाओं के खिलाफ इस विश्वास के साथ साजिश रची कि काला जादू उन्हें स्वस्थ कर देगा। आरोपी मोहम्मद शफी, जिस पर पहले से ही बलात्कार का आरोप था, खुद को एक साधु के रूप में पेश किया और हत्याओं के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बाद में दंपत्ति ने शव को अपने घर में दफना दिया। भगवान ने यज्ञ के आयोजन के लिए दंपति से पैसे भी लिए थे।