केरल : 25 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद भी खुश नहीं है अनूप, इस कारण से घर बदलते फिर रहे हैं!

केरल : 25 करोड़ की लॉटरी जीतने के बाद भी खुश नहीं है अनूप, इस कारण से घर बदलते फिर रहे हैं!

लॉटरी जीतने की खबर सामने आने के बाद से लगातार मदद मांगने के लिए आ रहे हैं लोग

हाल ही में केरल का एक रिक्शा ड्राईवर उस समय अचानक चर्चा में आ गया जब उसको करोड़ों की लॉटरी लग गयी। एक ही दिन में किस्मत के बदल जाने से एक समय तो उसके सारी समस्याएं छूमंतर हो गई लेकिन 25 करोड़ रुपये की ओणम बम्पर लॉटरी जीतने वाले रिक्शा चालक अनूप लॉटरी जीतने के बाद भी दुखी हैं। इसकी वजह ये है कि लॉटरी जीतने के बाद दूर-दूर से लोग उनके पास मदद के लिए आ रहे हैं। ऐसे में अनूप ने कहा है कि उन्हें लॉटरी जीतने का पछतावा है।

दूर दूर से मदद मांगने आ रहे हैं लोग


आपको बता बता दें कि हाल ही में फेसबुक पर अपलोड किए गए एक वीडियो में अनूप ने कहा कि उन्हें अपना घर बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि दूर-दूर से लोग मदद के लिए आ रहे थे। अनूप ने कहा कि अभी तक लॉटरी के पैसे नहीं मिले हैं और लोग मदद के लिए पीछे पड़ गए हैं। अनूप ने कहा कि वह अपना घर छोड़कर दूसरी जगह रहने चला गया लेकिन फिर भी मदद के लिए आने वाले लोगों की संख्या कम नहीं हुई। उन्होंने कहा, 'मैंने अपना सारा आपा खो दिया है। अब तो लग रहा है मानो दूसरा या तीसरा पुरस्कार भी मेरे लिए काफी होता।

२२ साल से खरीद रहे लॉटरी टिकेट, अब मिला 25 करोड़ रुपये का इनाम 


गौरतलब है कि श्रीवरहम निवासी अनूप ने 18 सितंबर को 25 करोड़ की लॉटरी जीती थी। टैक्स काटने के बाद अनूप को 15 करोड़ रुपये मिले। लॉटरी जीतने के बाद अनूप ने कहा कि वह पिछले 22 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहे हैं। उन्होंने लॉटरी जीतने की कभी उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने टीवी पर लॉटरी परिणाम भी नहीं देखा। हालांकि, जब उन्होंने 18 सितंबर को अपना मोबाइल खोला, तो उन्हें पता चला कि उन्होंने 25 करोड़ रुपये की ओणम बम्पर लॉटरी जीती है। हालांकि टैक्स की रकम काटने के बाद उनके हाथ में 15 करोड़ रुपये होंगे।
Tags: Kerala