उत्तर प्रदेश : जब नशे में धुत्त युवक घंटाघर के टावर पर चढ़कर करने लगा योगा और डांस, किसी तरह फायर ब्रिगेड ने उतारा नीचे

उत्तर प्रदेश : जब नशे में धुत्त युवक घंटाघर के टावर पर चढ़कर करने लगा योगा और डांस, किसी तरह फायर ब्रिगेड ने उतारा नीचे

पूरी घटना वीडियो कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

कल उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के कोतवाली कस्बे के भीड़भाड़ वाले इलाके घंटाघर में एक नशेड़ी ने लोगों को हैरान कर दिया. यह नशा करने वाला युवक घंटाघर चररस्ता स्थित नवनिर्मित टावर पर चढ़ गया और इस तरह हरकत करने लगा कि लोग हैरान रह गए। पूरी घटना वीडियो कैमरे में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वीडियो हुआ वायरल


हुआ यूं कि टावर की ऊंचाई और व्यस्त भीड़भाड़ वाले इलाके में पहले तो किसी की नजर उस पर नहीं पड़ी लेकिन कुछ देर बाद नशे में धुत व्यक्ति टावर की चोटी पर चढ़ गया और जोर-जोर से गाने और नाचने लगा जिससे लोग दंग रह गए. हालांकि, कुछ ही देर में शराबी के इस हाई-वोल्टेज ड्रामा को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और उसके बाद लोग उसे घंटाघर से नीचे आने के लिए कहते रहे, लेकिन वह अपने ही संगीत में मग्न था. अचानक उस व्यक्ति ने नाच-गाना बंद कर दिया और योग करने लगा।

फायर ब्रिगेड की टीम ने इसे नीचे उतारा


काफी देर बाद युवक नीचे आने को तैयार नहीं हुआ तो उसने पुलिस को सूचना दी और इसके बाद तुरंत दमकल को बुलाया गया। कोतवाली पुलिस की निगरानी में युवक को नीचे उतारने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया. काफी मशक्कत के बाद इसे नीचे उतारा गया। नशेड़ी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।