मध्यप्रदेश : पत्नी ने किया पति को नशे के लिए पैसे देने से इनकार, फिर पति ने जो किया वो जानकर कांप जाएंगे आप

मध्यप्रदेश : पत्नी ने किया पति को नशे के लिए पैसे देने से इनकार, फिर पति ने जो किया वो जानकर कांप जाएंगे आप

पत्नी का हाथ पैर बांधकर पति ने की हैवानियत की हदें पार, प्राइवेट पार्ट में डाला फेवीक्विक

नशा इंसान के लिए बहुत खतरनाक होता है। नशे की लत में कोई शख्स किसी भी हद तक जा सकता है। इसका एक ताजातरीन उदाहरण मध्य प्रदेश में देखने को मिला जहां एक नशेड़ी पति ने नशे की लत के कारण अपनी पत्नी के साथ जो किया वो जानकर आपका दिल पिघल जाएगा। पति ने पहले तो पत्नी के हाथ-पैर बांधकर क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं। इसके बाद पत्नी के प्राइवेट पार्ट में फेविक्विक नाम का चिपचिपा पदार्थ इंजेक्ट कर दिया। इसके बाद पीड़िता पत्नी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया।


मामले में मिली जानकारी के अनुसार ये घटना मध्य प्रदेश के श्योपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र की है जहां सैन हॉस्टल के पास रहने वाला एक ड्रग एडिक्ट पति अक्सर तरह-तरह के नशीले पदार्थों का सेवन करता है, लेकिन जो सबसे ज्यादा नशा करता है वह है डोडा चूरा। नशे की आदत के कारण उस व्यक्ति की पत्नी भी काफी परेशान रहती है और इसी वजह से घर में पति-पत्नी के बीच झगड़े होते रहते हैं। प्रताड़ित पत्नी का एक ही दोष था कि उसने अपने पति को ड्रग्स के पैसे नहीं दिए।


दरअसल आरोपी पति नशा करने वाला अक्सर अपनी पत्नी से ड्रग्स लेने के लिए पैसे की मांग करता है और इसी बात को लेकर पत्नी पति से झगड़ती रहती है। जब पति को नशा करने को नहीं मिलता है, तो वह परेशान हो जाता और नशे के लिए अलग-अलग तरीकों से पैसे इकट्ठा करता। पति अपने पैसे नशे में उड़ा देता ऐसे में पत्नी अपना घर संभालती है, लेकिन पति के नशे में होने के कारण महिला के लिए घर चलाना मुश्किल साबित हो रहा है। इस बीच एक रोज पति ने नशे के लिए पत्नी से पैसे मांगे और जब पत्नी ने पैसे देने से मना कर दिया उस समय हड़कंप मच गया है जब पति ने पत्नी के प्राइवेट रिटर्न को फेविकोल से भर दिया।