पंजाब : आम आदमी पार्टी की विधायक को पति ने जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पंजाब : आम आदमी पार्टी की विधायक को पति ने जड़ा थप्पड़, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर को उनके पति थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं

क्सर सोशल मीडिया पर घरेलू हिंसा के मामले सामने आते रहते हैं। अब पंजाब से आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर का अपने पति द्वारा थप्पड़ मार खाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला सुरक्षा की बात कर चुनाव लड़ने की बात कहने वाली पंजाब की सरकार की एक विधायक ही घरेलू हिंसा से प्रताड़ित पाई गईं। अब सोशल मीडिया में यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर को उनके पति थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।

10 जुलाई का है ये वीडियो

जानकारी के अनुसार यह वीडियो 10 जुलाई का है। 50 सेकंड के इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बलजिंदर कौर को उनके पति तेजी से गुस्से में किसी बात पर थप्पड़ मारते हैं, जिसके बाद वहां मौजूद अन्य लोग उनके पति को ऐसा करने से रोकते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि कई लोग इस पति-पत्नी के साथ घर के मेन गेट के अंदर खड़े हैं। ये लोग विधायक पत्नी और पति के बीच विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहे थे। बहस के बाद सुखराज सिंह खड़ा हो जाता है और उसे थप्पड़ मार देता है। तभी वहां खड़े लोगों ने विधायक के पति को धक्का देकर अलग कर दिया। घटना के बाद उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है। बठिंडा की तलवंडी साबो विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर के बीच पारिवारिक कलह चल रही है, जिसे लेकर विवाद है। घटना को लेकर बलजिंदर कौर और उनके पति की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

विधायक से कोई संपर्क नहीं

बठिंडा की विधानसभा सीट तलवंडी साबो से आम आदमी पार्टी की विधायक बलजिंदर कौर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि घटना के पीछे की असली वजह क्या है। इसे लेकर आप विधायक की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। इस बीच, पंजाब राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष मनीषा गुलाटी ने कहा कि उन्होंने वीडियो देखा है और घटना का तत्काल संज्ञान लेंगी।

2019 में हुई थी शादी

बोलिजिंदर कौर ने फरवरी 2019 में माझा इलाके के आम आदमी पार्टी की युवा शाखा के संयोजक सुखराज सिंह से शादी की थी। कौर ने 2009 में पंजाब यूनिवर्सिटी, पटियाला से एम।फिल किया। राजनीति में आने से पहले, वह माता गुजरी कॉलेज, फतेहगढ़ साहिब में अंग्रेजी के प्रोफेसर थे।

विपक्ष के नेता ने कही ये बात

वहीं दूसरी तरफ वीडियो वायरल होने के बाद पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता प्रताप बाजवा ने कहा कि यह बहुत ही हैरान और विचलित करने वाला वीडियो है। उन्होंने कहा कि यह जरूर एक पारिवारिक मामला है और उन्हें इसे परिवार के अंदर ही सुलझाना चाहिए, लेकिन यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।
Tags: Punjab

Related Posts