एकतरफा प्रेम में पागल मुस्लिम युवक की घिनौनी करतूत, युवती को जला दिया!

एकतरफा प्रेम में पागल मुस्लिम युवक की घिनौनी करतूत, युवती को जला दिया!

पिछले 4 दिनों से रिम्स में जिंदगी की जंग लड़ रही अंकिता जिंदगी की लड़ाई हार गई

दुमका के जरुवाडीह में पेट्रोल से जलाई गई 16 वर्षीय छात्रा अंकिता शनिवार देर रात जिंदगी की अपनी लड़ाई हार गई। पिछले 4 दिनों से रिम्स में जिंदगी की जंग लड़ रही अंकिता ने आखिरी सांस ली है। अंकिता की मौत की खबर जैसे ही दुमका पहुंची, लोग भड़क गए। घटना के विरोध में जगह-जगह प्रदर्शन शुरू हो गए। लोग दुकान बंद करने लगे। जिससे इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। एहतियात के तौर पर शहर भर में पुलिस के इंतजाम किए गए हैं। शहर में 144 लागू कर दिया गया है।

एकतरफा प्यार में पागल शाहरुख़ ने पेट्रोल डालकर आग लगा दिया

जानकारी के लिए बता दें कि 23 अगस्त को एकतरफा प्रेम में पड़े शाहरुख नाम के युवक ने खिड़की से पेट्रोल छिड़का और अंकिता के शरीर में आग लगा दी। जिसमें अंकिता करीब 95 फीसदी जल गया। इसके बाद उन्हें गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया। वहां इलाज के दौरान शनिवार रात उसकी मौत हो गई। अंकिता की मौत के बाद बजरंग दल, विहिप और बीजेपी के महिला मोर्चा ने दुमका को बंद कर दिया। दुमका में गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन किया। लोगों ने मांग की कि आरोपियों पर मुकदमा चलाया जाए और उन्हें फास्ट ट्रैक कोर्ट में फांसी दी जाए।

मृतक छात्र के घर पहुंचे एसपी

रविवार शाम दुमका के एसपी अंकिता के घर पहुंचे। वहां उन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई कर दोषी युवक को सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। हत्या के आरोपी शाहरुख फिलहाल दुमका जेल में हैं। बच्ची की मौत के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है। सिस्टम ने धारा 144 लागू कर दी है।

अंकिता का पंचतत्व में विलीन होना

कड़ी सुरक्षा के बीच अंकिता के शव का अंतिम संस्कार बेतिया घाट पर किया जाएगा। अंतिम तीर्थयात्रा में बड़ी संख्या में दुमका लोगों ने भाग लिया। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है ताकि शहर में हालात न बिगड़ें, हालांकि पुलिस इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है। आज अंकिता का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन हो गया है। अंकिता के दादा ने अंकिता मुखग्नि को दिया।

राज्यपाल ने लिया इस नरसंहार का संज्ञान

गौरतलब है कि अंकिता मर्डर केस में बड़ी कार्रवाई हुई है। झारखंड के राज्यपाल रमेश बेस ने इस मामले पर संज्ञान लिया है। झारखंड के राज्यपाल ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए डीजीपी नीरज सिन्हा और झारखंड के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह को पत्र भेजा है।