ये पत्नी भी गजब है; अपने पति को अब तक 28 बार जेल की हवा खिला चुकी है!

ये पत्नी भी गजब है; अपने पति को अब तक 28 बार जेल की हवा खिला चुकी है!

पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने बॉयफ्रेंड के साथ बातें करती है, घर खर्च के लिये दिये पैसे जुए में उड़ा देती है!

राजस्थान के धौलपुर जिले से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। यहां एक पति को इसलिये कड़ी सजा मिली क्योंकि उसने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ संबंध बनाने से रोका। पति द्वारा पुलिस में साझा की गई जानकारी को मानें तो अपनी पत्नी से पीड़ित इस पति को उसकी पत्नी 28 बार जेल भेज चुकी है। इतना ही नहीं उसकी पत्नी, मां और बच्चों को भी पीटा गया. अब इन सब बातों से परेशान पति ने आखिरकार कोर्ट की शरण ली है. उसने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ धौलपुर कोतवाली थाने में अदालत के माध्यम से मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार धौलपुर नगर थाना प्रभारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया है कि इस क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है. पति का आरोप है कि उसकी पत्नी घर का पैसा जुए में उड़ा देती है और अपने बॉयफ्रेंड के साथ फ्लर्ट करती है। रिपोर्ट में पति ने कहा कि उसने पत्नी को उसके प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया।
प्रतिकात्मक तस्वीर(Photo Credit : Pixabay.com)
पति का यह भी आरोप है कि जब भी वह उसकी हरकतों का विरोध करता है तो पत्नी पुलिस में शिकायत कर उसे थाने में बंद करवा देती है। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता को उसकी पत्नी 28 बार जेल की हवा खिला चुकी है। साथ ही युवक ने अपनी मां और बच्चों पर बेरहमी से मारपीट करने का आरोप लगाया है. पुलिस पति की रिपोर्ट के हर पहलू की जांच कर रही है।
थाने में दर्ज मामले में पीड़ित ने बताया कि उसकी पत्नी ने विभिन्न महिला समूहों से करीब 4 से 5 लाख रुपये का कर्ज लिया था. उसने कड़ी मेहनत करके इसे वापस किया है। इसके अलावा पत्नी को दिए गए पैसों को वह घर के खर्चे की बजाए जुए में खर्च कर देती है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी वीरेंद्र शर्मा ने बताया कि पीड़िता ने अपनी पत्नी व प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है। हकीकत क्या है यह जांच के बाद ही पता चलेगा।
Tags: Rajasthan