अजब : अपनी पत्नी से अपनी प्रेम कहानी छुपाने के चक्कर में इस इंजिनियर ने किया कुछ ऐसा कि पहुँच गया जेल

अजब : अपनी पत्नी से अपनी प्रेम कहानी छुपाने के चक्कर में इस इंजिनियर ने किया कुछ ऐसा कि पहुँच गया जेल

अपनी प्रेमिका के साथ प्रेम भरे पल बिताने के बाद पत्नी से पूरा मामला छुपाने के लिए पासपोर्ट के पन्ने फाड़

सरकारी कागजों या दस्तावेजों के साथ छेड़खानी करना या उन्हें नुकसान पहुँचाना किस कदर नुकसानदायक हो सकता है ये बात अपनी पत्नी से विदेश यात्रा को छिपाने के लिए अपने पासपोर्ट से कुछ पन्ने हटाने के आरोप में बंद मुंबई में एक 32 वर्षीय व्यक्ति के गिरफ्तारी से समझी जा सकती है।
जानकारी के अनुसार मुंबई में रहने वाले और मल्टिनेशनल कंपनी में कार्यरत एक इंजीनियर ने अपनी पत्नी से अपने प्रेम संबंध की बात छुपाई और अपनी पत्नी को कंपनी की तरफ से आधिकारिक यात्रा पर विदेश जाने की बात बता अपनी प्रेमिका के साथ मालदीव की यात्रा की। द्वीप के स्वर्ग में अपनी प्रेमिका के साथ प्रेम भरे पल बिताने के बाद  पत्नी से पूरा मामला छुपाने के लिए पासपोर्ट के पन्ने फाड़ दिए। अब ये शख्स पासपोर्ट के पन्ने फाड़ने के जुर्म में सलाखों के पीछे है।
हालांकि शख़्स ने जब पत्नी का फोन नहीं उठाया तो उसे शक हुआ। पत्नी ने शख़्स को बार-बार व्हॉट्सएप कॉल किए लेकिन इंजीनियर पति ने एक का भी जवाब नहीं दिया। बाद में मालदीव यात्रा को छुपाने के लिए उसने अपने पासपोर्ट पर वीज़ा-मुहर वाले पेज को ही फाड़ दिए। फिर जब इंजीनियर  साहब गुरुवार रात मुंबई एयरपोर्ट पहुंछे तो इमिग्रेशन अधिकारियों ने देखा कि पासपोर्ट से पेज 3-6 और 31-34 ग़ायब है। इसके बारे में पूछे जाने पर इंजीनियर ने टाल-मटोल किया। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया, जिसने उसे धोखाधड़ी और जालसाजी के आरोप में गिरफ़्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इंजीनियर इस बात से अनजान था कि पासपोर्ट को नुक़सान पहुंचाना एक अपराध है।