चंडीगढ़ : अगर आपको भी है बाहर के खाने का शौक तो हो जाइए सावधान, इस जनाब के 'छोले भटूरे' में निकली 'छिपकली

चंडीगढ़ : अगर आपको भी है बाहर के खाने का शौक तो हो जाइए सावधान, इस जनाब के 'छोले भटूरे' में निकली 'छिपकली

चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में स्थित एलांते मॉल के सागर रत्ना रेस्टोरेंट का है ये मामला

बाहर जाकर लजीज पकवान खाना किसे नहीं पसंद। रोड साइड मिलने वाले व्यंजनों की तो बात ही मत पूछो। और आज कल तो रेस्ट्रोरेंट वाले तरह तरह के पकवान परोसते है। ऐसे में किसका दिल भला खाने का नहीं होगा। मगर सोचिए कि आप मजे से छोले-भटूरे इंजॉय कर रहे हों और कुछ देर बाद आपको प्लेट में एक छिपकली दिख जाए, तो? आपकी हालात खराब हो जाएगी ना। ऐसा ही चौंकाने वाला मामला चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज-1 में स्थित एलांते मॉल के सागर रत्ना रेस्टोरेंट से सामने आया है। जहां मंगलवार देर शाम अपनी पत्नी के साथ छोले-भठूरे खा रहे एक ग्राहक की प्लेट में छिपकली पाई गई। इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और मामला सोशल मीडिया पर छा गया।
जानकारी के अनुसार, सेक्टर-15 में रहने वाले डॉक्टर जगजीवन कुमार बंसल अपनी पत्नी के साथ एलांते मॉल में खरीदारी के बाद पास के 'सागर रत्ना' रेस्टोरेंट में छोले-भटूरे व डोसा का मज़ा ले रहे थे। दोनों पति पत्नी मजे से छोले-भटूरे खा ही रहे थे कि उन्हें थाली में एक छोटी अधमरी छिपकली का दिखी, जिससे वह घबरा गए। इसके बाद डॉक्टर जगजीवन कुमार बंसल ने इसकी शिकायत मैनेजर से की।
जब ग्राहक ने इस मामले की शिकायत कि तो मैनेजर ने कहा इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, वे सिर्फ आर्डर के पैसे लौटा सकते हैं। मजबूरन डॉक्टर साहब ने पुलिस बुला ली। बाद में, फूड इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर खाने के सैंपल लिए। 'सागर रत्ना' का कहना है कि, 'ग्राहक की प्लेट में छत से छिपकली गिरी थी।'

Related Posts