मध्य प्रदेश : मोबाइल पर बात नहीं करने देती थी सास, बहू ने कर दी हत्या

हत्या करने के बाद उसे दिया दुर्घटना का रूप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद खुला राज

मध्य प्रदेश में एक हत्याकांड मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में कई चौकाने वाले तथ्य सामने आये। मध्यप्रदेश के दमोह जिले में एक महिला ने अपनी सास की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी, क्योंकि उसकी सास उसे देर रात मोबाइल पर बात नहीं करने देती थी। मामले को सुलझाते हुए पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार दमोह जिले के कोड़िया गांव में रहने वाले अजय बर्मन ने अपनी मां की संदिग्ध हालत में मौत होने की खबर पुलिस को दी। आगे की जांच में मृतका के शरीर पर चोट के निशान पाए गये थे। अजय ने पुलिस को बताया कि वह मजदूरी करने गया था। इस दौरान उसकी पत्नी ने फोन कर बताया कि मां बाहर से घायल होकर आई हैं। इसके बाद जब घर पहुंचा, तब तक मां की मौत हो चुकी थी।
इस मामले में हाटा थाना प्रभारी एचआर पांडे ने कहा, 'कोडिया गांव निवासी अजय बर्मन ने पुलिस को अपनी मां नन्नी की मौत की खबर दी। अजय ने पुलिस को बताया कि वह अपने घर पर अकेली थी और शाम को मृत पाई गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का कारण अंदरूनी चोट लगना पाया गया। इसके बाद पुलिस ने अजय और उसकी पत्नी चाहना से पूछताछ की। थोडा जोर देने पर पत्नी चहना ने अपना अपराध कबूल करते हुए बताया कि उसकी सास उसके मोबाइल पर बात करने के लिए उसे गाली देती थी। गुरुवार को भी उसने फोन पर बात करने पर चाहना को डांट लगाई थी। इससे नाराज चाहना ने उसे बल्ले से मार डाला और उसकी मौत के बाद घर से भाग गई। अपने पति के घर लौटने के बाद घर पर नहीं होने का नाटक करने के बाद वापस आई। पुलिस ने चाहना को आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया है।