तमिलनाडु : फिर दिखी पुलिस की दादागिरी, बीच सड़क पर जड़े फ़ूड-डिलीवरी वाले को थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

तमिलनाडु : फिर दिखी पुलिस की दादागिरी, बीच सड़क पर जड़े फ़ूड-डिलीवरी वाले को थप्पड़, वायरल हुआ वीडियो

वीडियो सामने आने के बाद अधिकारियों ने सतीश को कंट्रोल रूम में स्थानांतरित कर दिया

हमारे समाज में पुलिस की छवि बहुत अच्छी नहीं हैं। हमारे मन में पुलिस वालों के लिए एक नकारात्मक छवि बनी रहती है। ऊपर से हम आये दिन पुलिस की दादागिरी की खबरें सुनते हैं। हाल ही में तमिलनाडु से ऐसा एक और मामला सामने आया है जहाँ एक पुलिस वाले ने एक डिलीवरी बॉय को ना सिर्फ मारा बल्कि उसका फोन भी क छीन लिया। इस घटना का वीडियो सामने आया है।
आपको बता दें कि वायरल हुए वीडियो क्लिप में एक व्यस्त सड़क पर एक पुलिस वाला एक फूड डिलीवरी मैन को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है। सिंगनल्लूर पुलिस स्टेशन से जुड़े ग्रेड-1 के सिपाही सतीश ने शुक्रवार को अविनाशी रोड पर ट्रैफिक जंक्शन पर डिलीवरी पर्सन को थप्पड़ मारा था। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरकतें हुए इस कांस्टेबल को कंट्रोल रूम में स्थानांतरित कर दिया।
जानकारी के अनुसार पिछले दो साल से फूड एग्रीगेटर स्विगी के साथ डिलीवरी पार्टनर के तौर पर काम कर रहे 38 वर्षीय मोहनसुंदरम शुक्रवार की शाम मोहनसुंदरम ने देखा कि एक प्राइवेट स्कूल बस चालक तेज गति से और लापरवाही से गाड़ी चला रहा है। बस व्यस्त मार्ग पर एक मॉल के पास दो वाहनों और एक राहगीर को टक्कर मारने वाली थी। जैसे ही उन्होंने ड्राइवर से पूछताछ की, वहां कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम हो गया। इस पर पुलिसकर्मी ने दो बार डिलीवरी बॉय को गाली दी और थप्पड़ मारा, और उसका मोबाइल फोन छीन लिया। इतना ही नहीं पुलिस वाले ने मोटरसाइकिल को भी नुकसान पहुंचाया। 
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है। सतीश ने कथित तौर पर मोहनसुंदरम से पूछा कि क्या वह जानता है कि स्कूल बस का मालिक कौन था और अगर कोई वाहन यातायात समस्या उत्पन्न होती है, तो पुलिस इस पर गौर करेगी। पुलिस ने बताया कि मोहनसुंदरम द्वारा शनिवार को शहर के पुलिस आयुक्त कार्यालय में की गई शिकायत के आधार पर अधिकारियों ने सतीश को कंट्रोल रूम में स्थानांतरित कर दिया।

Related Posts