महाराष्ट्र : अपने ही बच्चों की काल बनी ये माँ, एक एक कर अपने छः बच्चों को कुएं में फेंका

महाराष्ट्र : अपने ही बच्चों की काल बनी ये माँ, एक एक कर अपने छः बच्चों को कुएं में फेंका

अपने पति के साथ हुए झगड़े के आग बबूला होकर महिला ने अपने ही 6 बच्चों को कुएं में फेंक दिया, खुद आत्महत्या करने की कोशिश की

कहते इस दुनिया में माँ से अधिक कोई प्रेम नहीं कर सकता। माँ का होना बच्चे के लिए संपूर्ण सुरक्षा का भरोसा है लेकिन महाराष्ट्र के महाड़ इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक माँ ने ही अपने हाथों से अपने एक या दो नहीं बल्कि छः बच्चों का खून कर दिया। अपने पति के साथ हुए झगड़े के आग बबूला होकर महिला ने अपने ही 6 बच्चों को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद महिला ने भी आत्महत्या करने की कोशिश लेकिन स्थानीय लोगों ने उस महिला को बचा लिया लेकिन उसके 6 बच्चे काल के गाल में समा गए। सभी बच्चों की उम्र 3 से 10 साल के बीच बताई जा रही है, इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है।
जानकारी के अनुसार यह घटना महाड तालुका के ढलकाठी में हुई। यहां रहने वाली और मूल रूप से उत्तर प्रदेश के परिवार में रूना सहानी का अपने पति से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। थोड़ी ही देर में झगड़ा बढ़ गया और फिर गुस्से से आग बबूला पत्नी अपने बच्चों को कुएं में फेंकने लगी। इसके बाद वह खुद भी कुएं में कूद गई। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मदद करने की कोशिश की और महिला समेत बच्चों को बाहर निकाल लिया लेकिन बच्चों को बाहर निकालने में देर हो गई। इस घटना में बच्चे शिवराज (3), रोशनी (10), रेशमा (5), राधा (डेढ़ वर्ष), विद्या (4) और करिश्मा (8) मौत के मुंह में समा गए।
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों की मदद से सभी बच्चों के शव बरामद कर कार्यवाही शुरू कर दी। स्थानीय विधायक भरत गोगावले ने भी घटनास्थल का दौरा किया और मामले की पूरी जानकारी ली। उन्होंने पुलिस को इस मामले में सभी आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं।