झारखंड : पत्नी को बारात में नाचता देखा पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

झारखंड : पत्नी को बारात में नाचता देखा पति ने उठाया ये खौफनाक कदम

बारातियों के साथ नाचने पर एक शख्स ने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी

शादी-विवाह में निकलने वाली बारात में कौन नहीं झूमता। बारात में बज रहे गानों पर हर कोई झूमना पसंद करता है पर शायद ही कोई ऐसा सोच सकता है कि बारात में नाचने के कारण उसकी मौत हो सकती है। झारखंड के चतरा के सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जहां बारातियों के साथ नाचने पर एक शख्स ने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। मामला सामने आने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति शीतल भारती को गिरफ्तार कर लिया। वहीं अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। 
जानकारी के अनुसार ये घटना सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव की है जहां के निवासी शीतल भारती अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को अपनी बहन के बेटे की शादी में शामिल होने घंघरी गांव गया था। शुक्रवार रात करीब 10 बजे शादी के मौके पर 24 वर्षीय शांति भी बारातियों के साथ नाचने लगी। पत्नी का नाचना पति शीतल को रास नहीं आया। पत्नी को नाचता देख शीतल ने गुस्से में अपने परिजनों के साथ मिलकर शांति को इतना मारा कि शनिवार को उसकी मौत हो गई।
घटना के बारे में शांति के मायके वालों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी शीतल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शांति का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।
Tags: Jharkhand