पत्रकारों के वेश में आये कुछ लोगों ने किसान नेता पर फैंकी स्याही!

पत्रकारों के वेश में आये कुछ लोगों ने किसान नेता पर फैंकी स्याही!

स्याही फैंकने वालों ने पत्रकार परिषद के दौरान कुर्सियों की तोड़फोड़ भी की

कर्नाटक की राजधानी बैंग्लुरू से एक सनसनीखेज खबर आई है। देश के सबसे बड़े किसान नेताओं में से एक राकेश टिकैत पर यहां एक पत्रकार वार्ता के दौरान स्याही फैंकी गई। ये घटना इसलिये भी उल्लेखनीय है क्योंकि जिन लोगों ने राकेश टिकैत पर स्याही फैंकी वे पत्रकार परिषद के दौरान खुद को पत्रकार बनाकर घूसे थे।
जानकारी के अनुसार जिस समय पत्रकार परिषद चल रही थी उस समय मंपिर राकेश टिकैत के अलावा युद्धवीर सिंह भी मौजूद थे। उनके चेहरे पर भी स्याही लगी। वहीं राकेश टिकैत के चेहरे, पगड़ी और कपड़े पर स्याही लगी और वे काले हो गये। घटना उस वक्त हुई जब पत्रकारों के बीच टिकैत ने बोलना शुरु ही किया था। 
रिपोर्ट के अनुसार स्याही फैंकने वाले युवक पत्रकार परिषद में खुद को खबरनवीश बताकर घूसे थे और स्याही फैंकने के बाद उन्होंने वहां कुर्सियों की तोड़फोड़ करना भी शुरु कर दिया। घटना के तुरंत बाद पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। स्याही फैंकने और तोड़फोड़ का वीडियो भी सामने आया है। 
घटना के बाद राकेश टिकैत ने अपने बयान में कहा ‌कि ये जिम्मेदारी यहां की पुलिस की है। पुलिस ने सुरक्षा के इंतजाम नहीं किये। पूर्ण रूप से सरकार की मिलीभगत से ये काम हुआ है।