छुपे खजाने की चाह में 18 साल की बेटी की बलि चढ़ा देना चाहता था बाप, जानें फिर क्या हुआ

छुपे खजाने की चाह में 18 साल की बेटी की बलि चढ़ा देना चाहता था बाप, जानें फिर क्या हुआ

आज के कलियुग में हर किसी को संपत्ति की लालच है। पैसे के चक्कर में लोग अपने परिवार को भी धोखा देने से पीछे नहीं हटते। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र के यवतमाल शहर से सामने आया है। जिसमें एक लालची पिता ने खजाना पाने की लालच में अपने ही पुत्र को बलि देने के लिए तैयार था। पूरे मामले में पुलिस ने लड़की के पिता, एक तांत्रिक और अन्य कई लोगों को हिरासत में लिया है। यवतमाल के एसपी दिलीप भुजबल पाटील ने कहा दो बेटियों के पिता आरोपी ने अपनी बड़ी लड़की का जातीय शौशन किया था। उन्होंने कहा कि बेटी अपने एक रिश्तेदार के यहाँ रहकर पढ़ती थी और कुछ ही समय पहले अपने घर आई थी। 
पिछले कुछ समय से उसके पिता एक तांत्रिक के कहने से कुछ लोगों के साथ रहकर एक मेली विद्या कर रहे थे और अपनी लड़की कि बली चढ़ाने कि तैयारी कि थी। उसकी हत्या करने के बाद उसे दफनाने के लिए उन सभी ने एक गड्ढा भी खोद कर रखा था। घर आने के बाद लड़की को उसके घर में कुछ गलत हो रहे होने की आशंका हुई थी। जिसके चलते उसने अपनी सहेली से इस बारे में बात की और दोनों ने मिलकर पुलिस को इस बारे में बात की। 
दोनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्यवाही की और आरोपियों की मंशा पर पानी फेरते हुये उन्हें जेल भेज दिया था। पुलिस ने पिता सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया था। खजाने की लालच में पिता अपनी ही बेटी की बली चढ़ना चाहते थे। हालांकि अपनी सूझबूझ से अपनी जान बचाई थी।