महिला टीचर विद्यार्थियों को घर पर बुलाकर करती थी ग्रुप सेक्स, भांडा फूटने पर सक्रिय हुआ साइबर सेल

महिला टीचर विद्यार्थियों को घर पर बुलाकर करती थी ग्रुप सेक्स, भांडा फूटने पर सक्रिय हुआ साइबर सेल

तमिलनाडु में स्कूल टीचर और स्टूडेंट्स के बीच ग्रुप सेक्स का एक वीडियो सामने आया है। जिसके चलते पूरे राज्य में सभी के बीच हलचल मच गई है। वीडियो शिक्षक के कथित प्रेमी द्वारा बनाया गया था जो एक व्यवसायी है। कई जगह वीडियो शेयर हो रहा था, जिसके चलते  तमिलनाडु साइबर सेल सक्रिय हो गई और पूरे मामले की जांच कर रही है। मदुरै पुलिस, जिसने समूह सेक्स वीडियो की जांच शुरू की है, ने कहा कि वह यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वीडियो एक अंतरराष्ट्रीय गिरोह के लिए बनाए जा रहे थे या स्थानीय स्तर पर सक्रिय थे।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मदुरै के एक सरकारी स्कूल की 42 वर्षीय शिक्षिका और उसके 39 वर्षीय प्रेम को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में रखा गया है। मदुरै साइबर सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि डीजीपी कार्यालय को अश्लील सामग्री साझा करने वालों पर नकेल कसने का आदेश दिया गया है। शिक्षिका पति से अलग होने के बाद 2010 से अपने बिजनेसमैन लवर के साथ रिलेशनशिप में है। हालांकि, शिक्षिका अपने प्रेमी के साथ रिश्ते में रहने के अलावा, अपने स्कूल के किशोर छात्रों के साथ अलग-अलग अंतरंग संबंध भी रखती थी। कथित तौर पर, वह स्कूल में पढ़ने वाले 15-16 साल के किशोरों को अपने घर लाती थी और उनके साथ अंतरंग संबंध बनाती थी। वह अक्सर तीन छात्रों को एक साथ लाती थी और घर पर उनके साथ एक समूह संबंध बनाती थी।
पता चला है कि शिक्षिका के स्कूल के तीन किशोरों के साथ अंतरंग संबंधों के वीडियो कुछ दिन पहले शेयर किए गए थे। यह वीडियो शिक्षिका के बिजनेस मैन प्रेमी ने  बनाया और शेयर किया है। जिसके चलते पुलिस सक्रिय हो गई।  पुलिस पूछताछ के दौरान व्यवसायी ने खुलासा किया कि उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ वीडियो साझा किया था। इसके बाद साइबर सेल ने वीडियो प्राप्त करने वाले कुछ लोगों से पूछताछ की।
मदुरै साउथ ऑल वूमेन पुलिस स्टेशन ने नाबालिग लड़कों की शिकायत पर महिला और पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शिक्षिका और उसके प्रेमी पर पॉक्सो एक्ट की धारा 5 (1), 5 (एन) आर / डब्ल्यू 6, आईपीसी की धारा 292 (ए), 506 और धारा 67 (ए) और 67 (बी) के तहत आरोप लगाए गए हैं। उन पर नाबालिगों का यौन शोषण करने, अश्लील सामग्री फैलाने के साथ-साथ आपराधिक धमकी देने का आरोप है।
Tags: Tamilnadu