जानें कहां एक फुड स्टॉल में दिखाई दिया किंग कोबरा और फिर क्या हुआ!

जानें कहां एक फुड स्टॉल में दिखाई दिया किंग कोबरा और फिर क्या हुआ!

अक्सर घरों में से या पुरानी बिल्डिंगों में से साप के दिखाई देने के कई मामले सामने आए है। कुछ इसी तरह का एक मामला जम्मू कश्मीर के उधमपुर से सामने आया है, यहाँ बाजार में लगी एक फूड स्टॉल में से कोबरा साप निकले होने का मामला सामने आया था। 
इस बारे में दुकान के मालिक ने बताते हुये कहा कि जब वह दुकान पर बैठे थे, तभी उन्होंने सामने से साँप को आते देखा। उसके साथ कुछ और लोगों ने भी साँप को आते हुये देखा था, हालांकि वह सारे वहाँ से भाग खड़े हुये। पर दुकान के नाते वह वहाँ से भाग नहीं सके। कुछ समय के बाद साँप उनकी ही दुकान में आकर बैठ गया। दुकान मालिक ने कहा कि साँप के होने की खबर सुनकर वहाँ काफी भीड़ जमा हो गई। इस भीड़ में से कोई एक साँप पकड़ने वाला आया और वह साँप को पकड़कर ले गया। 
वहीं साँप को पकड़ने वाले शख्स का कहना है कि वह बस से कहीं जा रहा था, इसी दौरान उसने देखा कि बाजार में काफी भीड़ जमा हुई पड़ी है। इसके चलते वह भी उसे देख्ने के लिए रुक गया। यहाँ उसे पता चला कि बाजार कि किसी दुकान में साँप घुस गया है। जिसके बाद उसने लोगों से हटने को कहा और साँप को पकड़ लिया। बता दे कि जो जो साँप इस शख्स ने पकड़ा था वह कोई सामान्य साँप नहीं, परंतु किंग कोबरा था। जो कि अपने विष के लिए काफी प्रसिद्ध है।