मुस्लिम युवक ने अपने घर में रखा पीएम मोदी का फोटो तो मकान मालिक को आ गया गुस्सा!

मुस्लिम युवक ने अपने घर में रखा पीएम मोदी का फोटो तो मकान मालिक को आ गया गुस्सा!

तस्वीर ना हटाने की स्थिति में घर खाली करने का किया फरमान

पिछले दिनों उत्तरप्रदेश में भाजपा की जीत का जश्न मना रहे एक युवक की निर्दयता से पिटाई कर के उसकी हत्या कर दी गई थी। इस खबर के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हलचल मच गई थी। यह घटना अभी पूरी हुई नहीं है कि इसी बीच इंदौर में एक और घटना सामने आई है। जिसमें एक युवक को उसका मकान मालिक मात्र इसलिए घर खाली करने को बोल रहा है क्योंकि उसने अपने घर में प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लगाई थी। इसके चलते पीड़ित युवक ने सरकार से मदद की गुहार लगाई है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मंगलवार को इंदौर पुलिस की जनसुनवाई में एक युवक पहुँच गया था। जिसने अपनी पहचान पीर गली में रहने वाले युसुफ के तौर पर दी थी। युसुफ ने बताया कि उसने अपने घर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर लगाई है। इसके चलते घर का मालाइक शरीफ मंसूरी, याक़ूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी उसे घर में से वह तस्वीर हटाने की मांग कर रहे है। इसके अलावा तस्वीर ना हटाने पर उसे घर खाली करने की धमकी भी दी गई है। 
जीन्यूज के अनुसार, युवक ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर रखने के बाद से ही उसके परिजन किसी न किसी उसे हैरान करते रहते है। पिछले आठ दिनों में तो उनके द्वारा ऐसी प्रताड़ना दी गई है कि उसके चलते उनकी माता को हार्टअटैक भी आ गया, जिनका अब इलाज चल रहा है। हालांकि मकानमालिक के लगातार परेशान कर रहे होने के कारण वह भी मुश्किल हो रहा है और उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यहीं कारण था कि उसे पुलिस की जनसुनवाई में आना पड़ा।
बता दें की कुछ इसी तरह का एक मामला उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में सामने आया था। जहां एक मुस्लिम युवक अपने इलाकों के भाजपा समूह के नेताओं के जीत जाने पर मिठाई बाँट रहा था, तभी उसके समाज के कुछ लोगों ने निर्दयता से उसे पीट कर मौत के घाट उतार दिया था।