देखते ही देखते करोड़ों के गहने लूट ले गये पिस्तौल वाले बदमाश!

देखते ही देखते करोड़ों के गहने लूट ले गये पिस्तौल वाले बदमाश!

बिहार के छपरा की वारदात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

बिहार के छपरा में दिन दहाड़े बीच बाजार में लूट की एक घटना सामने आई है। सोमवार को हुई इस घटना में लुटेरों ने एक करोड़ के गहने की लूट मचाई थी। लूट की यह पूरी घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह दिन-दहाड़े अपराधियों ने बिना किसी के डर के पिस्तौल के साथ दुकान में घुस गए थे। इसके बाद पिस्तौल की नोंक पर दुकान में से एक करोड़ से अधिक के गहने लूट लिए थे। 
घटना के बारे में बताते हुये दुकान के मालिक नागेंद्र प्रसाद ने बताया की अपराधियों ने आने के साथ ही दुकान पर पहरा दे रहे दरबान आर्मी के निवृत जवान से उसकी बंदूक छीन ली। इसके बाद फायरिंग कर के उन्होंने बंदूक को तोड़ भी दिया। 
तकरीबन छह अपराधियों ने मुंह पर मास्क, माथे पर पगड़ी और चश्में के साथ दुकान में प्रवेश किया था। जिसके बाद उन्होंने स्टाफ को कब्जे में लेकर काउंटर का काच तोड़ लूट मचाई थी। हालांकि इस दौरान बाहर सड़क पर काफी गाडियाँ चल रही थी, पर किसी की भी हिम्मत नहीं हो रही थी की वह बाहर जाकर शोर मचाये और मदद मांगे।
मामले में अधिक जानकारी देते हुये थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया की सीसीटीवी फुटेज की सहायता से फिलहाल पुलिस लुटेरों की जाङ्क्ब कर रही है। एक बार लुटेरों की पहचान हो जाने के बाद जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो जाएगी।
Tags: Bihar