दु:खद : रेलवे प्लेटफार्म पर खड़ा था सिपाही, चक्कर आने पर गुजरती मालगाड़ी में कुचलकर हुई मौत

दु:खद : रेलवे प्लेटफार्म पर खड़ा था सिपाही, चक्कर आने पर गुजरती मालगाड़ी में कुचलकर हुई मौत

जानकारी के अनुसार आगरा में राजामंडी रेलवे स्टेशन पर हुआ ये हादसा

जीवन में कब किसके साथ क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता। कब किसकी जिंदगी एक पल में मौत में बदल जाये कोई बात नहीं सकता। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें चक्कर आने के कारण एक सिपाही पल भर में मौत के मुंह में समा जाता है।
बता दें कि रेलवे स्टेशन से लोगों के प्लेटफार्म पर गिरने या ट्रैन के नीचे पहुंचने या  रेलवे प्लेटफॉर्म पर आत्महत्या करने की कोशिश करते समय चलती ट्रेन के सामने कूदते देखा जाता है लेकिन हम जिस वीडियो की बात कर रहे है उसमें देखा जा सकता है कि रेलवे प्लेटफॉर्म पर सुरक्षा पर तैनात एक सिपाही को चक्कर आने के कारण वो बेहोश होकर गिरने लगता है और पास आ रही मालगाड़ी के नीचे चला जाता है, जिससे की उसकी मौके पर ही मौत हो जाती है।
इस दिल दहला देने वाले वीडियो के सामने  देख हर कोई परेशान हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि जब सिपाही को चक्कर आता है उस वक्त वहीं पास में बैठे एक व्यक्ति अंदाजा ही नहीं लगा पाता की सिपाही के साथ क्या होने वाला है। वीडियो में एक और शख्स को तेजी से आते और सिपाही को बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होती है।
जानकारी के अनुसार यह वीडियो आगरा में राजामंडी रेलवे स्टेशन का है और ये हादसा तब उस वक्त हुआ जब शनिवार रात तकरीबन 9.31 बजे एक मालगाड़ी स्टेशन से होकर गुजर रही थी।