भाजपा की जीत पर खुश होकर मिठाईयां बांट रहे मुस्लिम युवक को पड़ोसियों ने मार डाला

प्रदेश विधायक और एसडीएम ने घटनास्थल पर पहुँचकर दिलाया पीड़ित को न्याय दिलाने का आश्वासन

उत्तरप्रदेश के कुशीनगर में एक हैरान कर देने वाली घटना बनी है। जिसमें बाबर नामक एक युवक को भाजपा की जीत की खुशी मनाने के लिए पड़ोसियों ने मिलकर मौत के घाट उतार दिया। युवक की मौत के के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवक की मौत पर दु:ख व्यक्त किया है और जांच के आदेश दिये है। 
दरअसल युवक ने भाजपा के लिए वोटिंग करने और भाजपा की जीत का जश्न मना रहा था। जिसके चलते आरोपियों ने युवक की पिटाई थी और उसकी मौत हो गई थी। घटना में मृतक युवक के परिवार ने रविवार को उसके मृतदेह को घर के दरवाजे पर रखकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी। घटना की जानकारी मिलते ही प्रदेश विधायक पीएन पाठक और एसडीएम पीड़ित के घर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, बाबर नामक युवक जो की रामकोला पुलिस स्टेशन इलाके के काठघरी गाँव में रहता था, भाजपा की जीत पर मिठाई बाँट कर खुशिया मना रहा था। जिसके चलते आरोपियों ने उसकी पिटाई कर कुसे जान से मार दिया था। इसके चलते रविवार को सुबह आठ बजे से परिजनों ने मृतदेह को घर के आगे रख कर एसडीएम को बुलाने की मांग की थी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम कसाया वरुण कुमार पांडे ने पीड़ित के परिवार को आरोपियों को हिरासत में लेने का आश्वासन दिया था। इसके अलावा प्रदेश के विधायक पी एन पाठक ने पीड़ित के बालक की शिक्षा की ज़िम्मेदारी भी अपने सर उठाई थी।