यूपी : पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने वाले युवक की पति ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या, ऐसे फूटा भांडा

गाजियाबाद के तिलमोद स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी से करीब तीन महीने से लापता एक युवक की हत्या कर दी गई होने कि खबर सामने आई है। अवैध संबंधों के चलते युवक की गला घोंटकर हत्या की गई और उसके बाद शव को लिंक रोड पर एक नाले में फेंक दिया गया था। मामले में तिलमोड़ थाना व स्वाट टीम ने एक पति-पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने कहा कि आरोपी के कबूलनामे के बाद प्रिंस नामक युवक की बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया गया। उसका शरीर 31 दिसंबर को लिंक रोड पुलिस स्टेशन द्वारा क्षत-विक्षत पाया गया था और एक अचिह्नित शव के रूप में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। इस संबंध में तिलमोद पुलिस डीएनए टेस्ट भी करेगी। तिलमोद थाने के प्रभारी महावीर सिंह ने बताया कि 23 वर्षीय राजकुमार मूल रूप से बागपत जिले के सरूरपुर गांव का रहने वाला था। वह इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में किराए के घर में रहता था और जवाली गांव में क्रिकेट अकादमी में कोचिंग लेता था। 
19 दिसंबर 2021 को वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। राजकुमार की मां राजरानी ने अपने बेटे के लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। इसी बीच लिंक रोड पुलिस को 31 दिसंबर 2021 को एक युवक का क्षत विक्षत अवस्था में शव मिल आया था। हालांकि शव की पहचान ना हो पाने के कारण उसे लावारिस मानकर पुलिस द्वारा उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया। 
तिलमोड़ पुलिस को सर्विलांस टीम की मदद से अहम जानकारी मिली कि प्रिंस लगातार कुछ नंबरों पर बात कर रहा था। इन नंबरों की मदद से अहम सुराग मिले। पुलिस के मुताबिक मृतक का गौतमबुद्धनगर जिले के रहने वाले सुरेंद्र की पत्नी से अवैध संबंध थे। दोनों जन आए दिन शरीर संबंध बनाते थे। हालांकि इसकी जानकारी सुरेंद्र को हो गई थी। इसके बाद सुरेंद्र ने अपनी पत्नी को विश्वास में लिया और प्रिंस को घर बुलाया। इसके बाद दोनों ने पंचशील कॉलोनी निवासी नीरज, राहुल और विकास के साथ प्रिंस की गला घोंटकर हत्या कर दी।