आठवीं की छात्रा परीक्षा देने गई थी, घर नहीं लौटी तो पुलिस ने फोन की चेट डिटेल्स खंगाली, सिर चकरा गया!

उत्तरप्रदेश के महाराजगंज से 24 घंटे पहले लापता हुई आठवीं कक्षा की छात्रा को ढूँढने में लगी पुलिस का सर तब चकरा गया, जब उन्हें लड़की के फोन कोल्स की डिटेल मिली। लड़की के कॉल रिकोर्ड्स से जो जानकारी मिली जिस पर खुद पुलिस भी विश्वास ना कर सकी। नाबालिग्ग के कॉल रिकोर्ड्स से जानकारी मिली की वह विभिन्न 36 लड़कों से बात कर रही थी और उन्हें ब्लॉक भी कर चुकी है। ऐसे में अब पुलिस इस द्विधा में है कि इन सभी में से कौन उसे फुसलाकर ले गया है। फिलहाल पुलिस इस चीज की जानकारी लेने की कोशिश कर रही है कि युवती के नजदीकी फ्रेंड सर्कल में कौन-कौन शामिल है। 
पुलिस के अनुसार, शनिवार को मिली एक शिकायत के अनुसार शहर की प्रतिष्ठित स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली एक नाबालिग युवती परीक्षा देने के बाद भी वह वापिस घर नहीं आई थी। किसी अनहोनी की आशंका में परिजनों ने लड़कियों को ढूँढना शुरू किया, पर वह उन्हें ढूंढ नहीं पाए। जिसके चलते परिजन पुलिस स्टेशन पहुंचे। छात्र के लापता होने के मामले में पुलिस ने प्राथमिक जांच में युवती की मोबाइल चैट देखना शुरू किया। पुलिस ने व्हाट्सएप चैट के आधार पर लड़की के एक मित्र को बुलाकर जांच शुरू की तो वह उसकी चैट देख कर ज़ोर-ज़ोर से रोना लगा।
रिपोर्ट में 36 नंबर तो ऐसे मिले थे कि जिनके साथ उसकी रात दो बजे तक बात हुई थी। हालांकि एक के बाद एक उन्होंने उन सभी नंबर को ब्लॉक किया था। इस दौरान एक छात्र ऐसा भी मिला था, जो उसे प्यार करता था और उसे आर्थिक सहायता भी करता था। हालांकि वह अन्य युवकों के साथ भी बातचीत करती थी, वह बात उसे भी पता नही थी। इतना जानने के बाद ही वह ज़ोर-ज़ोर से रोने लगा था। परिवारवालों ने कोरोना काल के दौरान ऑनलाइन पढ़ाई के लिए मोबाइल दिलाया था। घर छोड़ने के पहले छात्रा ने अपना घर पर ही छोड़ दिया था। हालांकि घर जाने के पहले वह अपनी सहेली को सब कुछ बताकर गई थी।