अजब-गज़ब : बारातियों ने खास गाना क्या बजाया कुछ लोग उन पर टूट पड़े!

भाजपा के जीत के बाद योगी और मोदी का गाना बजाकर बारात ले जा रहे बारातियों पर असामाजिक तत्वों द्वारा किया गया हमला, कन्या को देने वाले गहने भी ले गए

उत्तरप्रदेश के औरेया जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ कुछ लोगों ने एक युवक की बारात में एक खास गीत बजाने पर बारातियों पर हमला कर दिया और उनकी काफी पिटाई की। बारातियों ने प्रधानमंत्री मोदी और योगी आदित्यनाथ संबंधित चुनाव के थीम का गाना बारात के बीच बजाया था। जिसके चलते कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया।
रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को 11 मार्च के दिन हुई इस घटना में भाजपा के प्रचंड बहुमत के साथ जीत की खुशी में बाराती चुनाव की थीम वाला गाना बजाकर बारात में आनंद कर रहे थे। तभी कुछ असामाजिक तत्व वहाँ पहुंचे और उनकी पिटाई कर गाड़ियों की तोड़-फोड़ कर उनके पास से नकद और गहनों की लूट भी की थी। दिलीपपुर गाँव के रहने वाले ब्रिजभान सिंह के अनुसार उनके पुत्र रोहित की शादुई में वह 4 कार और 3 वान सहित 7 गाड़ियों में बारात लेकर जा रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ियों में योगी और मोदी के गाने बजाए जा रहे थे। 
इस दौरान कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी रोकी और उनकी गाड़ी पर हमला कर दिया और साथ में गाड़ियों में तोडफोड भी की। जिसके चलते आगे बैठने वाले कुछ लोगों को गंभीर चोट भी आई। गाड़ियों में तोडफोड करने के बाद उन्होंने कन्या को देने वाले 2 लाख के गहनों को भी ऐंठ लिया। जिसके चलते रूरुगंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई गई है। पुलिस स्टेशन के इंचार्ज तन्मय चौधरी ने बताया कि पूरे मामले में फिलहाल हमलावरों कि जांच चल रही है।