विचित्र किस्सा: जब युवक ने साथी के गुप्तांग में कंप्रेसर से हवा भर दी, मुश्किल से बच पाई जान

विचित्र किस्सा: जब युवक ने साथी के गुप्तांग में कंप्रेसर से हवा भर दी, मुश्किल से बच पाई जान

अक्सर मज़ाक में की गई मस्ती भारी पड़ जाती है। जिसका उदाहरण मध्यप्रदेश के उज्जैन से सामने आई घटना दे रही है, जहां एक युवक ने अपने साथ युवक के गुप्तांग में कंप्रेसर से हवा भर दी थी। इसके कारण युवक के पेट की आंत फट गई थी और डॉक्टरों को युवक की जान बचाने के लिए उसका ऑपरेशन करना पड़ा था। पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी युवक पर प्राणघातक हमले का केस दर्ज कर दिया है। हालांकि अभी तक यह बात सामने नहीं आई है कि युवक ने काम मज़ाक में किया था या कोई अन्य कारण इसके पीछे जिम्मेदार था।
न्यूज वैबसाइट अमर उजाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, घटना उज्जैन जिले के आगरा रोड स्थित बांदका ग्राम में आए एक कुरकुरे की फैक्टरी में हुई थी। जहां कमलसिंह राजपूत और भरत चौहान साथ में काम करते है। 16 फरवरी को दोनों जब काम कर रहे थे तभी भरत चौहान ने कमल सिंह के गुप्तांग में कंप्रेसर से हवा भर दी। उस समय तो उसे कुछ खास असर नहीं हुई। पर कुछ ही समय बाद कमल सिंह की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। डॉक्टरों ने जांच की तो पता चला कि कमल सिंह की आंत ही फट गई है, जिसके चलते उसका ऑपरेशन किया गया। 
जब दोनों कर्मचारी तीन दिन तक फैक्टरी नहीं पहुंचे तो इस बारे में पता चला। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। घटनास्थल पर पहुँचकर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज हासिल करने की कोशिश की पर उसमें मात्र पिछले 10 दिनों की रिकॉर्डिंग ही स्टोर होती थी। इसके चलते पुलिस को फुटेज नहीं मिल पाये है। फिलहाल आरोपी भरत चौहान को कोर्ट ने जेल भेज दिया है।