घोर कलियुग : चांदी के कड़े पाने पोते ने दादी की हत्या कर पैर काट दिए

कहते हैं पोते पोतियां अपनी दादी दादा के सबसे प्यारे होते है। अपने पोते पोतियों के लिए दादा दादी सबकुछ करने की कोशिश करते है। हालांकि आज के कलियुग में हर कोई पैसों के पीछे पागल हुआ पड़ा है। ऐसे में पैसों के कारण लोग अपने रिश्तेदारों की हत्या करने से भी पीछे नहीं हटते। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के इंदौर जिले से सामने आया है। जहां एक पोते ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपनी दादी की हत्या कर दी, क्योंकि उसे दादी ने अपने 500 ग्राम के चांदी के कड़े उसे देने से मना कर दिया था।
घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीण एसपी भगवत सिंह वीरदे ने बताया कि छोटी खुडैल गांव में हुई इस घटना में आरोपी 24 वर्षीय राजेश बागरी ने अपने एक रिश्तेदार के पुत्र की शादी में आर्थिक सहाय करने के उद्देश्य से दादी जमुनादेवी से उनके चांदी के कड़े मांगे थे। हालांकि जमुनादेवी ने अपने कड़े देने से साफ इंकार कर दिया। दादी के कड़े देने से इंकार कर देने पर बागरी को काफी क्रोध आया। बागरी ने अपने 19 वर्षीय दोस्त विजय ढोली के साथ मिलकर अपने दादी की हत्या कर दी। 11 फरवरी को दोनों ने मिलाकर जमनादेवी के खाने में जहर मिला दिया।
दादी को मारने के बाद दोनों ने उनके पैर काटकर उनके पैरों से कड़े निकाल दिए। कड़े निकालने के बाद एक परिचित पास उन्हें गिरवी रखकर दोनों ने 6000 रुपए उधार ले लिए थे। एसपी ने बताया कि फिलहाल दोनों को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की कार्यवाही शुरू की गई है।