‘पापा, मैं सुसाइड करने जा रही हूं’ कह कर होटल की छत से कूद गई मॉडल

‘पापा, मैं सुसाइड करने जा रही हूं’ कह कर होटल की छत से कूद गई मॉडल

जोधपुर के रतनाडा पीडब्ल्यूडी चार रास्ता स्थित होटल लॉर्ड इन की छठी मंजिल से कूदकर एक युवती ने आत्महत्या का प्रयास किए होने की घटना सामने आई है। हालांकि,  छत से कूदने के बाद वह नीचे खड़ी कार पर गिरी, जिसके चलते युवती को गंभीर चोटें आई हैं। शोर सुनकर होटल कर्मचारी ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। लड़की के पिता की शिकायत के आधार पर रत्नाडा पुलिस ने आईटी एक्ट, ब्लैकमेल की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर एक युवक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, आत्महत्या का प्रयास करने वाली मशहूर मॉडल गुनगुन उपाध्याय थी। उन्होंने राजस्थान के जोधपुर में होटल लॉर्ड इन की छठी मंजिल से छलांग लगा कर अपनी जीवनलीला समाप्त करने का निर्णय लिया था। आत्महत्या करने से पहले उन्होंने अपने पिता को फोन कर के आखिरी बार उसका चेहरा देख लेने की बात कहीं। फिलहाल अस्पताल में भर्ती गुनगुन के लिए डॉक्टरों का कहना है कि अधिक ऊंचाई से गिरने के कारण गुनगुन की पसलियों और पैरों में फ्रैक्चर हो गया। हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने बताया कि गुनगुन शनिवार को उदयपुर से जोधपुर आई थी। वह यहां रतनदादा के होटल में ठहरी थीं।
रविवार को उसने अपने पिता को फोन किया और कहा, 'पापा, मैं आत्महत्या करने जा रही हूं, बस आखिरी बार मेरा चेहरा देख लो'। जिसके बाद उसके पिता गणेश उपाध्याय ने पुलिस से संपर्क किया। एसीपी देरावर सिंह ने अपने फोन नंबर के आधार पर गुनगुन की लोकेशन ट्रेस की और मौके पर पहुंचे। हालांकि, तब तक गुनगुन छठी मंजिल से कूद कूद चुकी थी। डॉक्टरों का कहना है कि गुनगुन का काफी खून बह चुका है, इसलिए वह अभी बात करने की स्थिति में नहीं है। सूत्रों के मुताबिक एक युवक उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इस स्थिति में वह काफी परेशान हो गई थी और इसी के चलते उसने आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।