PUBG के माध्यम से शारीरिक शोषण का चौंकाने वाला मामला सामने आया

PUBG के माध्यम से शारीरिक शोषण का चौंकाने वाला मामला सामने आया

गेम खेलते-खेलते एक दूसरे के संपर्क में आने के बाद युवक ने युवती की तस्वीरें खींच ली और उसी के सहारे ब्लैकमेल करता रहा, युवती के नाम पर ही होटल की बुकिंग करवाकर संबंध भी बनाता था

भारत में लगभग हर युवा पबजी गेम का दीवाना है। पबजी खेलने के पीछे वह दिन और रात भी नहीं देखते। इसके चलते माता-पिता द्वारा इस बैन कर देने की काफी मांग उठी थी। हालांकि इसी बीच गेम से जुड़ा हुआ एक हैरान कर देने वाला मामला बिहार से सामने आया है। बिहार के पटना की रहने वाली एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है की पबजी खेलते हुये संपर्क में आए एक युवक ने उसे चार साल तक ब्लैकमेल कर उसके साथ शारीरिक शोषण किया।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, आरोपी एक ऑनलाइन गेमर है और दोनों पबजी खेलते हुये एक-दूसरे के संपर्क में आए थे। संपर्क में आने के बाद बातें होने लगी और इसी बीच युवक के पास युवती के कुछ फोटो आ पहुंचे और अब वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। इसके चलते युवती ने शिकायत दर्ज करवाई। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने जब रितिक राज नामक युवक को हिरासत में लिया तो उसके मोबाइल फोन से 100 से भी अधिक अश्लील वीडियो मिल आए, जिनका इस्तेमाल कर वह युवती को ब्लैकमेल करता था। साथ ही पुलिस को आरोपी के पास से नशीले पदार्थ भी मिले है। 
घटना के बारे में सब इंस्पेक्टर रोशन सिंह ने बताया कि पबजी गेम के माध्यम से दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए थे और उसके बाद युवक ने युवती के कुछ फोटो लिए। इसके बाद से ही वह उसे लगातार ब्लैकमेल करता रहता था। युवक ने युवती के नाम से एक नकली इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया था, जिस पर वह युवती के अश्लील वीडियो डालता था। आए दिन वह युवती से पैसे मांगता और उसके नाम से ही होटल बुक करवाकर उसके साथ जबरन संबंध भी बनाता। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर युवक ने अपना सारा गुनाह कबुल कर लिया और साथ ही में यह भी बताया की उसने अन्य कई युवतियों के साथ भी ऐसा किया था।
Tags: Bihar PUBG