कर्नाटक : पूर्व मुख्यमंत्री की नातिन ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

कर्नाटक : पूर्व मुख्यमंत्री की नातिन ने की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

पेशे से डॉक्टर सौंदर्या बीते कई दिनों से डिप्रेशन का शिकार थी

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती सौन्दर्या की मौत हो गई है और उनका शव बेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में लटका मिला। सौन्दर्या को उनके बेंगलुरु स्थित आवास पर लटका हुआ देखा गया था। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि कर्नाटक के पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या बेंगलुरु के एक निजी अपार्टमेंट में लटकी हुई मिलीं. फ़िलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
जानकारी के अनुसार बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या 30 साल की थीं और पेशे से डॉक्टर थीं। सौन्दर्या सेंट्रल बैंगलोर में अपने फ्लैट में रहती थी और उसका चार महीने का बच्चा है। बताया जा रहा है कि वह पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में हैं। घटना सुबह करीब 10 बजे की है जब एक नौकर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। जब उसे अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो उसने सौन्दर्या के पति डॉ. नीरज को फोन किया। इसके बाद जब नीरज ने दरवाजा खोला तो देखा कि सौन्दर्या बेडरूम में पंखे से लटकी हुई है।
गौरतलब है कि सौंदर्या बीएस येदियुरप्पा की सबसे बड़ी बेटी पद्मावती की बेटी हैं और आशंका जताई जा रही है कि डिप्रेशन के कारण ही सौंदर्या ने आत्महत्या की है। सौंदर्या की शादी साल 2019 में डॉक्टर नीरज से हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।