फेसबुक पर लाइव होकर देती थी दूसरी गैंग को धमकियाँ, राजस्थान की 19 वर्षीय लेडी डॉन को पुलिस ने हिरासत में लिया

फेसबुक पर लाइव होकर देती थी दूसरी गैंग को धमकियाँ, राजस्थान की 19 वर्षीय लेडी डॉन को पुलिस ने हिरासत में लिया

वीडियो शेयर ना करने पर हिस्ट्रीशीटर को उतारा था मौत के घाट

राजस्थान के क्राइम वर्ल्ड में लेडी डॉन के नाम से मशहूर 19 वर्षीय रेखा मीना को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। करौली की रहने वाली रेखा मीना पूरे इलाके में मशहूर थी। रेखा का आतंक इतना अधिक था की जब भी वह फेसबुक या इंस्टाग्राम पर लाइव होती थी, तब विरोधी दल शांत हो जाता था। फेसबुक पर लाइव होने के बाद रेखा अपने दुश्मनों और प्रतिस्पर्धीयों को काफी बुरी तरह से गालियां देती थी। पिछले ढाई महीने से भी अधिक समय से पुलिस रेखा के छिपाने के ठिकाने ढूंढ रही थी। पुलिस ने जब जांच की तो रेखा के बारे में उन्हें काफी कुछ जानने मिला। 
टोड़ाभीम के नांगला लाट गाँव की रहने वाली रेखा की मटा का उसके बचपन में ही निधन हो गया था। जिसके बाद उसके पिता ने ही खेती कर के उसका भरणपोषण किया। पढ़ाई करने वाली रेखा कब क्राइम की दुनिया में आ गई उसके पिता को उसकी जानकारी भी नहीं लगी। अपने सोशल साइट्स पर रेखा काफी गर्व से जयपुर की स्कूल में पढ़ाई किए होने की जानकारी देती है। रेखा का खौफ इतना अधिक है कि जब वह लाइव आकर किसी को भी अपशब्द कहती है तो विरोधी समूह चुप रहने में ही अपनी भालाई मानता है। करौली जिले में बच्चे से लेकर बूढ़ा हर कोई लेडी डॉन रेखा को पहचानता है। 
लेडी डॉन रेखा मात्र गुंडागर्दी में ही नहीं, पर फेसबुक और यूट्यूब में भी काफी आगे थी। तमंचे पर डिस्को रिल्स करने वाली रेखा बड़े-बड़े बदमाशों कि बोलती बंद कर देती थी। सोशल मीडिया पर रेखा को लेकर युवाओं में भी काफी क्रेज है। आए दिन वह जयपुर से गोवा जाने के दौरान अपने रिल्स बनाकर शेयर करती रहती है। राइडिंग कि शोखिन रेखा को स्पोर्ट्स बाइक और लक्जरी कार काफी पसंद थी। रेखा ने मात्र अपना वीडियो शेयर ना करने पर पप्पू नाम के एक हिस्ट्रीशिटर कि हत्या करवा दी थी। तब से पुलिस रेखा को ढूंढ रही थी।
Tags: Rajasthan