प्रधानमंत्री के दीर्घायु के लिए शिवराज सिंह सहित अन्य भाजपा के नेताओं ने किया महामृत्युंजय का जाप

प्रधानमंत्री के दीर्घायु के लिए शिवराज सिंह सहित अन्य भाजपा के नेताओं ने किया महामृत्युंजय का जाप

युवा मोर्चा द्वारा किया जाएगा कैन्डल मार्च का आयोजन

पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर राजनैतिक माहौल काफी गर्म है। इन सबके बीच बीजेपी के तमाम नेता पीएम मोदी की सुरक्षा और उनकी लंबी उम्र के लिए मंदिरों में पूजा-अर्चना कर रहे हैं। इसी तरह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज भोपाल के एक गुफा मंदिर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए प्रार्थना की थी।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए गुफा मंदिर में पूजा-अर्चना कर महामृत्युंजय का मंत्रोच्चार किया है। वे दोपहर करीब एक बजे मंदिर पहुंचे। इसके अलावा, प्रधानमंत्री मोदी के दुर्भाग्य के लिए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में महामृत्युंजय का जाप किया। इतना ही नहीं ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग में भी पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए मंत्रोच्चार किया गया।
दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी आज पीएम मोदी की रक्षा के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करने के लिए कैंडल मार्च भी निकालेगी। जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री मोदी की लंबी उम्र के लिए अलग-अलग धार्मिक स्थलों पर मंत्रोच्चार और जाप किया जा रहा है। जंदेवालान मंदिर में भी प्रधानमंत्री के लिए पूजा की जाएगी। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा आज शाम 6 बजे जंदेवलन मंदिर से कनॉट प्लेस तक मार्च करेगा।