शादी की पहली सालगिरह बनी मौत की तारीख, मुंबई की पति-पत्नी की सड़क दुर्घटना में हुई मौत

देर रात डिनर पार्टी कर के वापिस आ रहे पति-पत्नी और साले की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, दो घंटे तक सड़क पर पड़ी रही पति और साले की लाश

हर कोई अपनी शादी की सालगिरह बड़ी धूमधाम से मनाने की इच्छा रखता है। हालांकि मुंबई के इस दंपत्ति के लिए उनकी शादी की पहली सालगिरह मनाना एक गलती बनकर रह गया। मुंबई में रहने वाला यह कपल देर रात साले के साथ ट्रिपल सवारी वापिस आ रहा था। इस दौरान किसी गाड़ी ने उन्हें अपनी चपेट में लिया था और तीनों की मौत हुई थी। तीनों में से किसी ने हेल्मेट नहीं पहना था, इसके चलते पुलिस ने अनुमान लगाया कि किसी गाड़ी के नीचे दब जाने के कारण उनकी मृत्यु हुई होगी।
पुलिस के मुताबिक दुर्घटना रात को 2:30 से 4 बजे के बीच बनी हुई होगी। हालांकि घटना का कोई साक्षी नहीं है, इसके चलते हकीकत में वहाँ क्या बना इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी जा सकी है। दुर्घटना में पति और साले ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि पत्नी ने इलाज के दौरान अपनी जान दी थी। पुलिस के अनुसार, मृतकों में 28 वर्षीय बबलू भाटी मुम्ब्रा मार्केट में रणुजा मेडिकल स्टोर चलते थे। पिछले साल 26 दिसंबर को मीना के साथ उसने शादी की थी और अपनी सालगिरह मनाने के लिए वह अपने साले 27 वर्षीय हेमराज के साथ मित्र की एकटिवा पर ट्रिपल सवारी में मुंबई-नाशिक हाइवे पर आई होटल में डिनर करने गए थे। 
देर रात होटल में खाने के बाद जब वह वापिस आ रहे थे, तभी मुंबई-नाशिक हाइवे पर दोनों को किसी ने टक्कर मारी थी। जिसके बाद देर रात चार बजे कुछ लोगों ने पुलिस को जानकारी दी थी और पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची थी। 
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँचकर पति बबलू और साले हेमराज के मृतदेह को अपने कब्जे में लिया था जबकि बेहोश पड़ी मीना को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसने अपना दम तोड़ा था। पुलिस के अनुसार, मुख्य हाइवे पर दुर्घटना होने के बाद तीनों एक कोने में जा गिरे थे। सबसे चौंका देने वाली बात है की इस हाइवे से रात के समय भी कई गाडियाँ निकलती है। पर इसके बाद भी पुलिस को घटना की जानकारी तकरीबन दो घंटे के बाद मिली थी। 
Tags: Mumbai