वायरल वीडियो : घबराए हाथी ने किया आदमी पर हमला

वायरल वीडियो : घबराए हाथी ने किया आदमी पर हमला

असम के धुबरी के तमनरहाट इलाके के एक गांव की है घटना

आये दिन सोशल मीडिया पर जानवरों के तरह तरह के वीडियो सामने आते है। हाल ही में असम के धुबरी जिले के एक शख्स पर हाथी का हमला करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक हाथी एक शख्स के पीछे भागता हुआ नजर आ रहा है। उसके आसपास कुछ और लोग भी हैं जो हाथियों को भगाने के लिए जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं और साथ ही कुछ लोग जो इस वीडियो को बनाने में लगे हुए हैं।
जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, हाथी के हमले से बचने के लिए वह व्यक्ति दौड़ते समय नीचे गिर जाता है। वह व्यक्ति फिर उठता है और भाग जाता है, लेकिन वह एक बार फिर नीचे गिर जाता है। एक बार फिर वह उठने की कोशिश करता है, लेकिन तब तक हाथी उसके पास आ चुका होता है। क्रोधित हाथी उस पर कई बार हमला कर रहा है।
जानकारी के अनुसार ये घटना धुबरी के तमनरहाट इलाके के एक गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार हाथी ने जिस व्यक्ति पर हमला किया है उसकी उम्र 30 साल है। घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जहां उसका इलाज शुरू हो गया है। 18 दिसंबर को हुई घटना को लेकर वन अधिकारियों का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा गया था। इसलिए गांव के लोगों को अब डरने की जरूरत नहीं है, हालांकि सावधानी और सतर्कता की जरूरत है।
Tags: Death Aasam

Related Posts