200 महिलाओं को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतारा, कारण पूछने पर बताई यह वजह

200 महिलाओं को कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतारा, कारण पूछने पर बताई यह वजह

फिल्मों में सीरियल किलर्स की कहानियाँ आप सभी ने देखी होगी। हालांकि आज हम आपको एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी बताने जा रहे है, जिसे सुनकर आप का दिल भी काम उठेगा। इस हेवान पुरुष ने अब तक 200 से अधिक महिलाओं की क्रूरता से हत्या कर दी थी। मिखाइल पॉपकोव नाम का यह रूसी व्यक्ति ऐसा पहला व्यक्ति है, जो की दोगुने आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। 

एक समाचार के अनुसार, मिखाइल पहले पुलिस ऑफिसर के तौर पर काम करता था। हालांकि आज उसे देश का सबसे दुष्ट सीरियल किलर माना जा रहा है। कई बार आरोपी ने निर्दोष महिला की काफी निर्दयता से हत्या कर दी थी। तीनों को मिखाइल ने कुल्हाड़ी, हथोड़ी और धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। 57 वर्षीय सनकी हत्यारे सुंदर महिलाओं को लिफ्ट देने के बहाने अपनी कार में बैठा ले जाते। मिखाइल पहले तो महिलाओं को अपनी बातों में उलजाता था। उसके बाद जैसे ही वह उसके साथ घुलमिल जाती वह उसे अपने साथ घर ले जाता। 
घर ले जाने के बाद वह उनके साथ वहाँ दुष्कर्म करता और उसके बाद उन्हें मार डालता। जब जज द्वारा इसका कारण पूछा गया तो आरोपी ने साफ तौर पर कहा की जो भी लड़कियां मरी है वह इनके खुद के कर्मों के वजह से। उन्हों ने समाज की गंदगी को ही साफ किया है। उन्हें भी इस बारे में कोई पछतावा नहीं है।
Tags: Russia