भगवान से ही ठगी, पहले छूए पैर फिर उठा ली दानपेटी; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भगवान से ही ठगी, पहले छूए पैर फिर उठा ली दानपेटी; सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

1000 रुपए भरे हुये दानपात्र की चोरी करने वाले दोनों आरोपी शाम तक हिरासत में लिए गए

सोशल मीडिया पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते ही रहते है। ऐसा ही एक और वीडियो आज कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। मंदिर में कि गई चोरी का यह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी वायरल हो रहा है। हनुमान मंदिर में हुई चोरी का यह वीडियो मंदिर कि सीसीटीवी फुटेज का है, जिसमें एक चोर मंदिर की दानपेटी चुराते हुये दिखाई दे रहा है। 
हालांकि सबसे हैरानी वाली बात यह थी की चोरी करने से पहले चोर भगवान के पैर छूते हुये दिखाई दे रहा है। पुलिस के अनुसार, कबीरवाडी हनुमान मंदिर के पुजारी महंत महावीरदास ने गुरुवार को इस घटना की जानकारी दी थी। शिकायतकर्ता पुजारी के अनुसार, मंगलवार को रात को 8 बजे से 9:30 के बीच मंदिर में चोरी हुई थी। उस समय पुजारी किसी काम से बाहर गए थे। जब पुजारी वापिस आए तो मूर्ति के सामने से दानपात्र गायब था। पुजारी के अनुसार दानपात्र में तकरीबन 1 हजार रुपए रहे होंगे। पुलिस ने मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें उन्हे एक युवक आते हुये दिखाई दिया। अंदर आने के बाद युवक ने सबसे पहले मोबाइल से मंदिर की तस्वीरें ली। इसके बाद उसने भगवान के पैर छूए और फिर तेजी से दानपात्र लेकर बाहर भाग गया। मंदिर के बाहर लगे सीसीटीवी में उसका एक साथी भी दिखाई दिया था। 
नौपाडा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर संजय धूमल ने कहा की पुलिस द्वारा मंदिर के आसपास के लोगों से पूछताछ के आधार पर जांच शुरू की है। स्थानीय लोगों को सीसीटीवी फुटेज से निकाली तसवीरों की मदद से आरोपी की पहचान निकलवाई। जो काफी सहायरूप हुई। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने शाम तक राबोडी के रहने वाले केजस (18 साल) और उसके मित्र सूरज टोराने (21 साल) को हिरासत में लिया था और साथ ही उनके पास से 536 रुपए भी बरामद कर लिए।