जब तेज रफ़्तार ऑडी कार कइयों को रौंदती चली गई, वीडियो देखें

जब तेज रफ़्तार ऑडी कार कइयों को रौंदती चली गई, वीडियो देखें

सड़क हादसे में एक शख्स की मौत और 9 लोग गंभीर रूप से घायल

राजस्थान के जोधपुर में रफ्तार का खूनी कहर देखने को मिला है। दरअसल तेज रफ़्तार से आ रही एक अनियंत्रित ऑडी के कारण एक बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमें एक शख्स की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दरअसल तेज रफ़्तार से आ रही अनियंत्रित ऑडी कार सड़क के पास बनी झुग्गी झोपड़ियों में घुस गई।
आपको बता दें कि इस खौफनाक दुर्घटना का वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है कि तेज रफ्तार पर अनियंत्रित ऑडी कार ने पहले एक स्कूटी सवार लड़की को जोरदार टक्कर मारी। ये टक्कर इसनी तेज थी जिससे वो कई फीट हवा में उछलकर जमीन पर गिर गई। वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस टक्कर के बाद कार सड़क के किनारे बनी झुग्गी-झोपड़ियों में घुस गई, जिसकी चपेट में आने से 8 लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई। 
जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने हादसे में घायल हुए लोगों को जोधपुर के एक अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। वहीं ऑडी के चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस की प्रारंभिक जाँच में ऑडी चलाने वाले आरोपी व्यक्ति की पहचान अमित नागर के रूप में हुई है। आरोपी शास्त्री नगर थाने के नंदनवन ग्रीन इलाके का निवासी है।
वहीं इस मामले में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह, जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में एम्स रोड पर लग्जरी कार के नियंत्रण से बाहर हो जाने से एक बड़ा हादसा हुआ। इस हादसे में सड़क किनारे झोंपड़ियों में घुस गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए घायलों की जान बचाने को प्राथमिकता देने की बात कही है।