राजस्थान : बस और ट्रेलर के बीच हुआ भीषण हादसा, दुर्घटना में बारह लोग जिंदा जले, लगभग 23 लोग घायल

राजस्थान : बस और ट्रेलर के बीच हुआ भीषण हादसा, दुर्घटना में बारह लोग जिंदा जले, लगभग 23 लोग घायल

जिस समय ये हादसा हुआ उस समय बस में लगभग 25 लोग सवार थे

इन दिनों सड़क हादसों की संख्या में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। आये दिन किसी न किसी जगह से सड़क दुर्घटना की जानकारी सामने आ रही है। इसी बीच राजस्थान के बाड़मेर जिले के एक बड़ा हादसा होने की खबर सामने आई है। खबर के अनुसार राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र के भांडियावास गांव के पास एक बस और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हुई है, जिसके बाद बस में आग लगी गई।
जानकारी के अनुसार जिस समय ये हादसा हुआ उस समय बस में लगभग 25 लोग सवार थे। ये दुर्घटना इतनी भीषण थी कि इस हादसे में 10-12 लोगों के जिंदा जलने की सूचना मिल रही है। पहले ने पुलिस ने बताया था कि हादसे के बाद 5 लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हैं। हालांकि अब अधिकारिक रूप से मरने वाले लोगों की संख्या 12 बताई गई है।
आपको बता दें कि अधिकारिक रूप से जानकारी दी गई कि अब तक इस दुर्घटना में कुल 12 लोगों की मौत हुई है, जिनमें से 11 की बॉडी घटनास्थल से प्राप्त की गई है तथा 1 घायल ने नाहटा अस्पताल में दम तोड़ा। इस मामले में लगभग 23 लोग घायल हुए है। घायलों में से13 लोगों को जोधपुर एमडीएम और महात्मा गांधी अस्पताल रेफर किया गया है। हादसे में मारे गये म्रतक लोगों का शव झुलस जाने से उनकी डीएनए सेम्पलिंग की जा रही है।
आपको बता दें कि इससे पहले घटना पर मौजूद एक चश्मनदीद ने बताया कि इस हादसे में 10 से 12 लोग मर चुके हैं जबकि डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायलों को बस के पीछे का कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। स्लीपर बस में सवार कुछ सो रहे थे तो कोई सीट पर बैठे थे।