क्लास में पढ़ाई के दौरान मौजूद नहीं था छात्र, तो शिक्षक ने की बाल पकड़ कर धुलाई; वीडियो हुआ वायरल

क्लास में पढ़ाई के दौरान मौजूद नहीं था छात्र, तो शिक्षक ने की बाल पकड़ कर धुलाई; वीडियो हुआ वायरल

जमीन पर घुटनों पर होकर छात्र ना मारने की करता रहा विनंती

सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है, जिसके माध्यम से पल भर में यहाँ की खबर वहाँ पहुंच जाती है। देश के एक कोने में हो रही घटना का हाल अगले ही पल देश के दूसरे कोने में पता चल जाता है। पिछले दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था, जिसमें एक शिक्षक बड़ी बेरहमी से छात्र को मारते हुये दिखाई दे रहा है। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, यह वीडियो तमिलनाडु के एक सरकारी वीडियो का है। जिसमें जो शिक्षक छात्र की पिटाई कर रहा है, उसकी पहचान 56 वर्षीय सुब्रमण्यम के तौर पर हुई है। शिक्षक एक 17 वर्षीय छात्र को बेरहमी से पीट रहे है। छात्र जमीन पर अपने घुटनों में पड़े शिक्षक से उसे ना मारने की विनंती कर रहा है और ज़ोर-ज़ोर से रो रहा है। शिक्षक की मार के कारण छात्र बुरी तरह से घायल हुआ था, जिसके चलते उसे नजदीक की सरकारी स्कूल में भर्ती किया गया था। 
इस बारे में शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज हुआ है और उसके आधार पर पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में भी लिया है। शिक्षक को हिरासत में लिए होने की सूचना की पुष्टि करते हुये कडलोर पुलिस अधिक्षक एस शक्ति गणेशन ने कहा कि फिलहाल शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया है। शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई का कारण पूछे जाने पर गणेशन ने बताया की छात्र नियमित क्लास में हाजिर नहीं रह सका था, इसके चलते शिक्षक काफी क्रोधित हो गए थे और उनकी पिटाई कर डाली थी।