सभी छात्रों से कैमरा ऑन करवाने के दो मिनट बाद ही ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई शिक्षक की मौत

सभी छात्रों से कैमरा ऑन करवाने के दो मिनट बाद ही ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई शिक्षक की मौत

फिलहाल कोरोना के कारण देश के अधिकतर इलाकों में ऑनलाइन पढ़ाई करवाई जा रही है। इसी बीच ऑनलाइन क्लास के दौरान केरल के एक शिक्षक की मौत होने के समाचार सामने आए है। घटना काफी तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रही है। मौत के कुछ समय पहले ही शिक्षक ने अपने सभी छात्रों को वीडियो ऑन करने कहा था। 
न्यूज18 की एक रिपोर्ट के अनुसार, माधवी नाम की यह शिक्षक कासरगोड जिले के अदोत्तूकाया सरकारी कल्याण प्राथमिक स्कूल में पढ़ाती थी। गुरुवार को जब वह गणित के ऑनलाइन क्लास ले रही थी, तभी अचानक उनकी मौत हो गई थी। इसके चलते पूरे इलाके में मातम फैला हुआ है। गुरुवार को माधवी अपने फोन से तीसरी क्लास के छात्रों के लिए गणित की क्लास ले रही थी। क्लास के दौरान जब वह बच्चों को पढ़ा रहे थे, तभी उन्होंने सभी छात्रों को ऑनलाइन क्लास के दौरान अपने छात्रों को वीडियो ऑन करने को कहा था। 
माधवी ने अपने छात्रों को अगले सप्ताह से शुरू होने वाले ऑफलाइन क्लास के दौरान मिलने की बात भी कही थी। हालांकि इसी दौरान उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी और काफी खांसी भी आने लगी। इसके चलते उन्होंने होमवर्क देकर ऑनलाइन क्लास बंद कर दिया। माधवी अपने घर में अकेली रहती थी और तबीयत खराब होने के चलते उसने अपने रिश्तेदार को फोन कर के उसे अपनी तबीयत खराब होने की बात की, जब वह माधवी के घर पहुंचा तो उन्होंने माधवी को बेहोशी की हालत में देखा। उन्होंने तुरंत ही माधवी को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल पहुँचने पर वहाँ मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। मृत्यु के बाद माधवी के ऑनलाइन क्लास का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा था।
Tags: Kerala