अपनी ही पत्नी की करवाई उसके प्रेमी से शादी, दिया सदा खुश रहने का आशीर्वाद

शादी के बाद ही पत्नी ने बता दिया था अपने प्रेमी के बारे में

शादी से जुड़े कई अजीबोगरीब किस्से सामने आपने सुने ही होंगे। शादी के दौरान बारातियों का नाचना-गाना और उसके बाद विवाद होना यह सब आए दिन सुनाई देता है। इसी बीच शादी से जुड़ा एक और अजीबोगरीब किस्सा यूपी के कानपुर से सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी की उसके प्रेमी से शादी करवा दी। यही नहीं उसे हमेशा खुश रहने का आशीर्वाद भी दिया। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, यह मामला कानपुर के बर्रा थाना इलाके का है। जहां पंकज शर्मा नाम के शख्स ने बिना अपने समाज की चिंता किए बिना अपनी पत्नी की शादी दूसरे व्यक्ति के साथ करवा दी थी। दरअसल शादी के बाद ही उसकी पत्नी कोमल ने उसे बता दिया था की वह पिंटू से प्यार करती है। पंकज ने उसे समझाने के की कोशिश की, हालांकि वह उसमें सफल नहीं रहा। बता दे की दोनों की शादी इसी साल मई में हुई थी, शादी के बाद पंकज उसे लेकर गुरुग्राम चला गया था। वहाँ उसे पता चला की उसकी पत्नी किसी लड़के से बात करती रहती है। जो की उसे बहुत बुरा लगा और इसको लेकर उनमें आपस में कई बार झगड़े भी होते रहते थे। इन झगड़ों से परेशान होकर पत्नी अपने मायके चली गई।
21 अक्टूबर को कोमल को वापिस ससुराल बुलाया आया, हालांकि दूसरे ही दिन वह अपनी सहेली के यहाँ जाने का बहाना बताकर घर से गायब हो गई। इसके चलते पंकज और कोमल के भाइयों ने पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदा होने की बात छिपाई। इसे लेकर पुलिस ने प्रेमी पिंटू को भी पूछताछ के लिए बुलाया। जांच में पता चला की कोमल सिर्फ पिंटू के साथ रहना चाहती थी और उसने अपने ससुराल वालों से खुद की जान को खतरा भी बताया था। कोमल ने कहा की वह और पिंटू एक दूसरे को 9वीं क्लास से ही चाहते है और उसकी शादी भी उसकी मर्जी के बिना करवाई गई है। इसके चलते अंत में पति पंकज ने कोमल की शादी उसकी प्रेमी पिंटू के साथ करवा दी थी।