जन्मदिन के एक दिन के बाद ही 5 साल की मासूम बाला की दुष्कर्म के बाद मौत, हिरासत में आरोपी

जन्मदिन के एक दिन के बाद ही 5 साल की मासूम बाला की दुष्कर्म के बाद मौत, हिरासत में आरोपी

कुछ सामान खरीदने के बहाने घर से लेकर गया था 5 साल की मासूम बाला को, घर के पीछे के खेत में से मिली गंभीर अवस्था में

देश भर में बढ़ रही दुष्कर्म की घटनाओं के बीच एक और घटना सामने आई है। जिसमें दिल्ली एनसीआर के गुरुग्राम में एक 5 साल की मासूम बाला के दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना में 5 साल की मासूम बच्ची को पड़ोस में रहने वाले युवक ने कथित तौर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे मौत के घाट उतार दिया था। आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया था। बता दे की एक दिन पहले ही पीड़ित परिवार ने बच्ची का जन्मदिन मनाया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम जिले के सोहना इलाके में रहने वाले पीड़ित परिवार के पिता ने अपनी शिकायत में बताया की रविवार को जब वह काम पर थे, तभी उन्हें उनकी पत्नी का फोन आया था। पत्नी ने कहा की पड़ोस में रहने वाला राजा उनकी बेटी को कुछ लाने के बहाने लेकर गया है, पर काफी समय के बाद भी वह वापिस नहीं आया है। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, जब पत्नी और पड़ोसी बच्ची को ढूँढने के लिए गए तो वह घर के पीछे के खेत में ही गंभीर हालत में जमीन पर पड़ी हुई मिली। 
जिस जगह पर उनकी बच्ची गिरी थी, वहीं आरोपी राजा भी छपा था। सभी को देखकर वह वहाँ से भाग खड़ा हुआ। परिवार के सदस्यों ने तुरंत ही बच्ची को अस्पताल में लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित किया था। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने अस्पताल पहुँचकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट्मॉर्टेम के लिए भेजा था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राजा एक निजी कंपनी में काम करता था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया की राजा बुरी तरह से शराब का व्यसन करता था और अब तक उसने शादी भी नहीं की थी। पुलिस द्वारा आरोपी पर पोक्सो एक्ट, हत्या और अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ शुरू की है।