पत्नी को चुनाव जिताने के लिए चोरी के पैसे से किए 7 गांवों में विकास कार्य, पुलिस हुई हैरान

पत्नी को चुनाव जिताने के लिए चोरी के पैसे से किए 7 गांवों में विकास कार्य, पुलिस हुई हैरान

3 सितंबर को व्यापारी के घर में की थी डेढ़ करोड़ की चोरी, पत्नी और गर्लफ्रेंड सहित 11 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया पर खुद आरोपी भाग निकलने में सफल रहा था

उत्तरप्रदेश पुलिस ने पिछले कै समय से हो रही चोरी के मास्टर माइंड इरफान उर्फ उजाले को हिरासत में लिया है। हिरासत में लिए जाने के बाद आरोपी इरफान ने पिछले महीने ही गाजियाबाद के कवि नगर में आए एक व्यापारी के घर में से डेढ़ करोड़ की चोरी किए होने का खुलासा किया था। 12 राज्यों की पुलिस इस शातिर चोर  को ढूंढ रही थी। आरोपी चोरी की हुई एक जगुआर कार में घूमता था।
चोरी के केस के बारे में बताते हुये एसपी ने कहा की आरोपी इरफान जो की पुलिस कस्टडी में था, उसने अपना गुनाह कबुल करते हुये बताया की उसकी पत्नी गुलशन परवीन बिहार में आयोजित हो रही जिला पंचायट के चुनावों में उम्मीदवार है, जिसके लिए आज यानि की सोमवार को मतदान होने वाला है। अपनी पत्नी को चुनाव में जिताने के लिए इरफान ने काफी खर्च किया। इरफान ने आसपास के 7 गांवों में सड़क बनवाए। 
पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी ने कबुल किया है की उसकी पत्नी गुलशन परवीन जो की चुनाव लड़ रही है। उसके अलावा भी आरोपी को चार गर्लफ्रेंड है। जो की आग्रा, अलीगढ़, सवाई माधोपुर और मुंबई में रहते है। चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी थोड़े दिन अपनी प्रेमिका के साथ रहता था। इरफान ने अपनी पूछताछ के दौरान यह भी कबूला की नोटबंदी के पहले उसने एक जज के घर में से भी 65 लाख की चोरी की थी। इसके अलावा गवर्नर हाउस के पास रहने वाले एक घर में लाखों रुपए कैश और गहनों की चोरी की थी।
पुलिस पूछताछ में इरफान ने बताया की वह बिहार के एक गरीब परिवार से ताल्लुक रखता था। 11 साल पहले जब बहन की शादी में दहज कम हुआ तो उसने पहली बार चोरी की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद वह लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था। हालांकि चोरी किए हुये सामान से वह लोगों की मदद ही करता था। बता दे की 3 सितंबर को आरोपी इरफान ने कविनगर के डी ब्लॉक में रहने वाले व्यापारी कपिल गर्ग के घर में चोरी की थी, इस मामले में पुलिस ने इरफान की पत्नी गुलशन परवीन और उसकी गर्लफ्रेंड सहित कुल 11 लोगों को जेल भेजा था, हालांकि पुलिस की गिरफ्त में आने के पहले ही इरफान भाग निकलने में कामयाब हुआ था।