डांस पार्टी में नाचते नाचते आया हार्ट अटैक, पार्टी में शामिल थे 50 से अधिक डॉक्टर पर नहीं बचा सके जान

डांस पार्टी में नाचते नाचते आया हार्ट अटैक, पार्टी में शामिल थे 50 से अधिक डॉक्टर पर नहीं बचा सके जान

गेट टू गेधर के लिए रखी गई थी पार्टी, शहर के सभी टॉप लेवल के डॉक्टर थे घटना स्थल पर शामिल

दुनिया में कोई भी अमर होकर नहीं आया है, हालांकि किसी को भी यह भी नहीं मालूम की वह कब मरेगा। कई मामले ऐसे सामने आए है जब व्यक्ति की बैठे-बैठे या चलते-चलते ही मौत हो गई हो। एक ऐसा ही मामला सामने आई है मध्यप्रदेश के भोपाल से, जहां एक डांस पार्टी में एक व्यक्ति की नृत्य करते करते मौत हो गई। सबसे हैरानी की बात तो यह है की जिस व्यक्ति की मौत हुई वह खुद एक डॉक्टर था और जिस समय उन्हें हार्ट अटैक आया उस समय पार्टी में तकरीबन 50 से अधिक वरिष्ठ डॉक्टर मौजूद थे। वैसे तो दुनिया में डॉक्टर को भगवान का दूसरा स्वरूप माना जाता है, पर इस घटना ने फिर एक बार बता दिया कि भगवान के आगे वह भी एक सामान्य आदमी ही है। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, भोपाल की जहानुमा होटल में रविवार को एक पार्टी का आयोजन किया गया था। जो की सीनियर डॉक्टर्स के गेट टू गेधर के लिए रखी गई थी। इस पार्टी में शहर के बड़े से बड़े डॉक्टर मौजूद थे। 67 वर्षीय डॉक्टर सीए जैन भी उन्हीं में से एक थे। पार्टी में सभी डांस का लुत्फ उठा रहे थे तभी डॉक्टर सीए जैन को अचानक हार्ट अटैक आया और वह नीचे गिर गए। डॉक्टर जैन के नीचे गिरते ही उनके पास अन्य डॉक्टर आ पहुंचे और उन्हें तुरंत ही मल्टीस्पेशियल अस्पताल भेजा गया। पर अस्पताल पहुँचने के पहले ही उनकी मौत हो गई।
डॉक्टर जैन पिछले कई समय से मेडिकल कॉलेज में काम कर रहे थे और अब तक उन्होंने तीन हजार से भी अधिक मृतदेहों का पोस्ट्मॉर्टेम का परीक्षण किया था। डॉक्टर जैन जिस जगह पर पोस्ट्मॉर्टेम करते थे, उसका नाम उन्होंने हृदय रखवाया। चालू पार्टी में डांस करते डॉक्टर की मौत का वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।