महाराष्ट्र : भीषण सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत, बाइक में लगी आग

तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक बीच सड़क पर खड़ी कार से टकरा गई

महाराष्ट्र के पिंपरी चिंचवाड़ के अरकुडी में रविवार को हुए भीषण हादसे में बाइक सवार एक लड़के और एक लड़की की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार स्पोर्ट्स बाइक बीच सड़क पर खड़ी कार से टकरा गई। सोमवार को इस घटना का बेहद डरावना वीडियो सामने आया है। बाइक पर सवार एक लड़का और एक लड़की कार से टकराकर हवा में उड़ते नजर आ रहे हैं। हादसे के बाद सड़क किनारे पड़ी एक बाइक में आग लग गई।
जानकारी के अनुसार हादसे में 25 साल के आर्यन परमार और 21 साल के श्वेता अशोक गजभिये की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब श्वेता और आर्यन दोनों केटीएम स्पोर्ट्स बाइक से गुजर रहे थे। हादसे के वक्त बाइक की रफ्तार 120 किमी प्रति घंटा बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार दोपहर करीब 3 बजे हुआ यह हादसा हाईवे के किनारे एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।
अकुर्दी पुलिस के मुताबिक, कार के पिछले हिस्से से टकराने के बाद बाइक कई फीट हवा में उछली और श्वेता और आर्यन डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सड़क पर फिसलते समय उनकी बाइक भी एक पासिंग स्कूटी से टकरा गई और उसमें सवार दो लड़कियां भी कुछ आगे गिर गईं। स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों लड़कियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बाइक के गिरते ही उसमें से निकल रहे पेट्रोल में आग लग गई और कुछ ही सेकेंड में पूरी बाइक में आग लग गई। जब तक फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची तब तक पूरी बाइक जल कर राख हो चुकी थी।