भारी बारिश के बीच केरल का यह युगल तपेले में बैठकर पहुंचा शादी के मंडप

भारी बारिश के बीच केरल का यह युगल तपेले में बैठकर पहुंचा शादी के मंडप

दक्षिण गुजरात के राज्य केरल में पिछले कई दिनों से भरी बारिश का कहर जारी है। भारी बारिश के कारण कई इलाकों में भारी नुकसान भी हुआ है। भारी बारिश के कारण कई आयोजनों पर भी पानी फिर गया है। पर भारी बारिश के बीच भी केरल के राहुल और ऐश्वर्या ने अपनी शादी करने का निर्णय किया। इस अनोखे युगल ने अनोखे तौर पर अपनी शादी के मंडप में एंट्री मारी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
भारी बारिश के कारण शादी के मंडप में कमर तक पानी भर गया था। इसके बावजूद इस युगल ने पहले से तय समय पर शादी करने का निर्णय किया। भारी बारिश के बीच युगल एक बड़े से तपेले के सहारे शादी के मंडप तक पहुंचा था। दोनों ने तपेले को एक नांव की तरह इस्तेमाल किया। भारी बारिश और बाढ़ के बीच हुई यह शादी सोशल मीडिया पर लोगों की चर्चा का कारण बनी है।
बता दे की पिछले कई समय से हो रही भारी बारिश के कारण अब तक केरल में 25 से अधिक लोगों की मौत हो गई है। बारिश के कारण दक्षिण और मध्य केरल सबसे अधिक प्रभावित हुये है। राज्य के कोट्टायम और इडुक्की जिले में सबसे अधिक बारिश दर्ज हुई है। जिसके कारण जिले में हर जगह मात्र पानी ही पानी दिख रहा है। बाढ़, बारिश और भूस्खलन की कई घटनाएँ सामने आ रही है।
Tags: Kerala